Big News: नीतीश के इस बयान से मचा सियासी घमासान ,विपक्ष के कई दिग्गज आज करेंगे राजभवन…

0
199

बिहार में इनदिनों सीएम नीतीश कुमार के बयान को लेकर बिहार की राजनीति में एकबार फिर से घमासान मचा हुआ है, जिसके बाद सीएम नीतीश के खिलाफ विपक्ष एकजुट हो रहा है और आज राजभवन मार्च करने की तैयारी में है. विपक्ष के राजभवन मार्च में कई नेताओं के शामिल होने की बात की जा रही है.

 

बता दे कि पिछले दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक सभा के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए महागठबंधन के नेताओं सड़कछाप कह दिया था. उन्होंने लोकसंवाद कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत में महागठबंधन नए पार्टियों और नेताओं के जुड़ने से लेकर किये गए सवाल के जबाव में कहा था कि महागठबंधन में किसी भी सड़कछाप को गठबंधन का बना लिया जा रहा है.

Mukesh Sahni

सीएम नीतीश के इस बयान को लेकर महागठबंधन के नेता व विकासशील इन्सान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी से जोड़कर देखा जा रहा है. सन ऑफ़ मल्लाह के नाम से प्रसिद्द मुकेश सहनी अभी हाल ही में महागठबंधन में शामिल हुए है और तेजस्वी के साथ लगातार घूम रहे है. पिछले दिनों उन्होंने राजद प्रमुख लालू प्रसाद से भी मुलाक़ात की थी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सड़कछाप वाले बयान को महागठबंधन ने आत्मसम्मान से जोड़ लिया है और इसको लेकर सीएम के खिलाफ राजभवन मार्च करने की तैयारी कर ली है. बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर विपक्ष के कई दलों के दिग्गज नेता गुरुवार को राजभवन मार्च करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here