तेजस्वी यादव ने लगया बड़ा आरोप, नीतीश कुमार और मंगल पांडे कोरोना को लेकर झुठ बोल रहे हैं

0
112

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री पर कोरोना वायरस को लेकर झुठ बोलने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि मंगल पांडे ने सदन में 3 लाख 25 हजार आरटीपीसीआर जांच की बात कही थी जो गलत है.

तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉनफ्रेंस करते हुए कहा है कि मंगल पांडे ने 53% की जांच की बात कही है लेकिन हकीकत सिर्फ 5% की है. उन्होंने कहा कि बिहार की राजनीति में अब झूठ बोलने की सीमा खत्म हो गई है और जांच को लेकर सच्चाई छिपाई जा रही है. उन्होंने कहा कि बिहार के साथ ऐसा भेदभाव क्यों हो रहा है जबकि यहां डबल इंजन की सरकार होने की बात कही जा रही है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पीएम के साथ बैठक तो करते हैं लेकिन उनको पैसे नहीं मिलते हैं. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने भी पीएम से झूठ बोला है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि सदन ने भीतर झूठ बोलना सबसे बड़ा गुनाह है इसको लेकर उन्होंने मंगल पांडे का सदन में दिया गया बयान वाला वीडियो भी दिखाया. तेजस्वी यादव ने कहा कि आज बिहार में सरकारी अस्पतालों में भी कोरोना वायरस की जांच के लिए पैसे लिए जा रहे हैं, निजी अस्पतालों में भी पैसे की लूट पहले से ही मची रही थी. तेजस्वी ने यह भी कहा है कि केंद्र ने 890 करोड़ रुपए राज्यों को दिया पर इसमें बिहार को शामिल नहीं किया गया है. उन्होंने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार को कोरोना के लिए पैसे नहीं दिए गए. ऐसे में नीतीश कुमार ने आखिर पैसे मांगे या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here