नीतीश कुमार का चिराग पासवान पर हमला, कहा- हमारे खिलाफ बोलने से लाभ मिलता है तो शुभकामनाएं

0
278

बिहार में विधानसभा चुनाव में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर हैं तो वहीं सरकार की तरफ से भी जवाब आने लगा है. आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत से ही चिराग पासवान नीतीश कुमार पर हमलावर हैं नीतीश सरकार की नीतियों के खिलाफ बोलते रहे हैं. अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चिराग पर हमला बोला है कहा कि अगर मेरे खिलाफ बोलने से चिराग पासवान को लाभ हो रहा है तो उसे मेरी शुभकामनाएं है. नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार किसी के सलाह पर ऐसा कर रहे हैं.

आपको बता दें कि नीतीश कुमार एक टीवी इंटरव्यू में बयान देते हुए उन्होंने कहा कि चिराग पासवान को जरूर कोई एडवाइस दिया होगा कि तुम नीतीश कुमार के खिलाफ बोलो. बीजेपी के पक्ष में बोलो तब तुमको फायदा होगा. तब तुम आगे बढ़ोगे. इसके बाद उन्होंने कहा अगर उनको ऐसा करने से लाभ होता है तो हमको कोई एतराज नहीं है.

इस दौरान जब नीतीश कुमार से पुछा गया कि क्या आप चिराग पासवान प्रशांत किशोर की सलाह पर ऐसा कर रहे हैं तो नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम लेकिन किसी न किसी ने सलाह दिया है नीतीश कुमार ने कहा की मेरे खिलाफ बोल कर कोई आगे बढ़े तो हम उसको बधाई देते हैं हमको क्या दिक्त है किसी से आगे बढ़ने से हम लोगों ने कितना किसको सहयोग किया है ये सब बोलने की जरूरत नहीं है. लोगों को मालूम नहीं है पार्लियामेंट का इलेक्शन हो या उसके बाद उप चुनाव हो लोग सब जानते हैं.

इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव को राज्य की वित्तीय व्यवस्था की कोी समझ नहीं है. लोगों को 10 लाख नौकरी देने का झांसा दिया जा रहा है. अगर तेजस्वी को झूठ ही बोलना है तो सिर्फ 10 लाख क्यों कहे कि डेढ़ करोड़ लोगों को नौकरी देंगे. नौकरी देने नौकरी के बाद वेतन के लिए पैसा क्या आसमान से आयेगा. साल में एक दो महीने का वेतन मिल पाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here