JDU का BJP पर पलटवार ‘जनादेश से सीएम बने हैं नीतीश कुमार, किसी के रहमोकरम पर नहीं’

0
364

बिहार में वैसे तो हमेशा राजनीतिक माहौल गर्म ही रहता है। लेकिन इन दिनों बीजेपी एमएलसी संजय पासवान के नीतीश कुमार पर दिए बयान से सियासी माहौल कुछ ज्यादा ही गर्म हो गया है। बिहार में एनडीए गठबंधन के दोनों बड़े दल के नेताओं के बीच तेज बयानबाजी हो रही है। जदयू नेताओं को संजय पासवान का बयान गले नहीं उतर रहा है।

किसी के रहमोकरम पर नहीं बने हैं सीएम :

जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने संजय पासवान के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार जनादेश से सीएम बने हैं। किसी के रहमोकरम पर नहीं। उन्होंने कहा कि कुछ नेता मीडया में बने रहने के लिए उटपटांग बयान देते हैं। ऐसे बड़बोले नेताओं को बयान देने से बचना चाहिए। केसी त्यागी ने कहा कि जदयू के किसी नेता ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ नहीं बोला।

वहीं जेडीयू नेता सह मंत्री श्याम रजक ने भी तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग बिहार में आकर बयानबाजी करते हैं। लेकिन, उन्हें नीतीश कुमार जी के बारे में बयान देने का कोई हक नहीं है।

क्या कहा था बीजेपी नेता संजय पासवान ?

संजय पासवान

गौरतलब हो कि भाजपा के विधान पार्षद संजय पासवान ने सोमवार को कहा था कि नीतीश कुमार को अब मुख्यमंत्री का पद बीजेपी के लिए छोड़ देना चाहिए। उनको केंद्र की राजनीति करनी चाहिए। नीतीश कुमार 15 साल तक बिहार के सीएम रहे। अब बहुत हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here