बीजेपी से बागी सरयु राय का CM नीतीश कुमार ने किया समर्थन, नहीं उतारे उम्मीदवार अब करेंगे रोड शो

0
456

झारखंड विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने अपने स्टार प्रचारों को चुनावी मैदान में उतार दिया है. झारखंड सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री और बीजेपी से बागी सरयू राय इस बार मुख्यमंत्री रघुवर दास के विधानसभा क्षेत्र जमशेदपुर पूर्वी से चुनाव मैदान में है.


आपको बता दें कि बीजेपी से बागी होने के बाद सरयु राय को झामुमो अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने खुला समर्थन देने की बात कही है, वही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी सरयु राय के लिए करने करने की घोषणा कर दी है. गाजे बाजे के साथ जदयू उम्मीदवार नामांकन करने गए लेकिन उपायुक्त कार्यालय से लौट आए.

जमशेदपुर पश्चिमी से जदयू के प्रत्याशी संजीव आचार्य व जमशेदपुर पूर्वी के प्रत्याशी संजय ठाकुर ने बताया कि उनका यह पहला चुनाव था, बहुत उत्साह था, लेकिन आलाकमान के कहने पर हम सरयू राय के लिए कुर्बानी देने को तैयार हो गए. संजीव आचार्य ने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आप दोनों उम्मीदवार ही नहीं, दोनों क्षेत्र के जदयू कार्यकर्ता सरयू राय के लिए काम करें.

आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीजेपी से बागी और जमशेदपुर से पूर्वी के उम्मीदवार सरयु राय के समर्थन में आ गए है. उन्होंने अपने उम्मीदवारों के चुनाव मैदान में आने से मना कर दिया है. उनके उम्मीदवार संजीव ने बताया कि हमारे आलाकमान के आदेश पर हमने अपना नामांकन नहीं किया है. हम सरयु राय के समर्थन में प्रचार करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here