भविष्यवाणी ! आजीवन बिहार के सीएम बने रहेंगे नीतीश कुमार !

बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड ने ऐलान कर दिया है कि नीतीश कुमार ही आजीवन बिहार के मुख्यमंत्री बने रहेंगे. यह घोषणा जदयू प्रवक्ता डॉ अजय आलोक ने कर दी है. अजय आलोक ने कहा कि नीतीश कुमार का आजीवन मुख्यमंत्री रहना तय है क्योंकि उनके कर्म ऐसे हैं. वहीं तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए अजय आलोक ने कहा कि आपके कर्म तो नेता प्रतिपक्ष बनने के लायक भी नहीं है.

विपक्ष पागल हो गया है

राजद पर प्रहार करते हुए डॉ अजय आलोक ने कहा कि विपक्ष पागल हो चुका है. विपक्ष बुद्धि से परे हो गया है. हम अपनी 15 साल की तुलना किससे करेंगे ? विपक्ष से नहीं करेंगे तो क्या डोनल्ड ट्रंप से करेंगे ? आरजेडी खुद कहती है कि हमसे गलतियां हुई है. अगर गलती की है तो इस पर सत्ता में क्यों आना चाहती है आरजेडी. डॉ अजय आलोक ने राजद को नसीहत देते हुए कहा कि जैसे भीष्म पितामह को इच्छा मृत्यु का वरदान प्राप्त हुआ था ठीक वैसे ही नीतीश कुमार को भी जनता ने वरदान दे दिया है क्योंकि नीतीश कुमार के कर्म वैसे हैं. नीतीश कुमार आजीवन बिहार के सीएम बने रहेंगे.

विपक्ष ने दी प्रतिक्रिया

राजनीति में उतरे वरिष्ठ पत्रकार ...

 

डॉ अजय आलोक के इस बयान पर ट्वीटर के माध्यम से प्रतिक्रिया देते हुए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रवक्ता मिथिलेश कुमार सिंह ने कहा कि जदयू के प्रवक्ता तो ज्योतिषाचार्य निकल गए. जब उन्हें भविष्य मालूम करने में महारथ हासिल है तो बताएं कि बिहार में बेरोजगारी कब खत्म होगी, उन्हें यह बताना चाहिए कि बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था कब सही रास्ते पर आएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here