चिराग के निशाने पर एक बार फिर नीतीश, बिहार के हालात विस्फोटक

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पिछले कुछ दिनों से सीएम नीतीश कुमार पर लगातार प्रहार करते जा रहे हैं. जिस समय नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी हुई थी, उस दौरान चिराग पासवान ने दिल खोलकर नीतीश कुमार का स्वागत किया था और उनकी तारीफों में कसीदे पढ़े थें लेकिन पता नहीं चिराग को इन दिनांं नीतीश कुमार से क्या तकलीफ हो गई है कि जो उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं.

coronavirus Lockdown updates LJP chirag paswan questions nitish ...

मोदी को धन्यवाद और नीतीश पर निशाना

कोरोना संक्रमण की बढ़ती संख्या को देखते हुए चिराग पासवान ने ट्वीट करके कहा कि बिहार में कोरोना की वजह से हालात विस्फोटक होते जा रहे हैं. ये बिहारियांं के लिए यकीनन चिंता का विषय बना हुआ है. इसे ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार ने बिहार में कोरोना से जंग के लिए एक टीम भेजने का फैसला लिया है जिससे की कोरोना पर काबू पाया जा सके. यही सही समय पर लिया गया सही फैसला है. चिराग ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को धन्यवाद दिया है.

Nitish Kumar: Prime Minister Narendra Modi shares stage with ...

विपक्ष की भाषा बोल रहे चिराग

चिराग पासवान इन दिनों बिहार में सत्ताधारी गठबंधन के सहयोगी की तरह नहीं बल्कि विपक्षी दलों नेताओं की भाषा बोल रहे हैं. कई बार चिराग पासवान की बातों को सुनकर लगता है कि उनकी और तेजस्वी की भाषा एक ही है. वहीं तेजस्वी यादव भी चिराग पासवान के खिलाफ सीधे सीधे कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं.

इसके साथ ही मीडिया भी लगातार चिराग पासवान के बयानों का विश्लेषण और उनके कदमों की समीक्षा कर रहा है क्योंकि सबके मन में सवाल यही चल रहा है कि क्या चिराग पासवान कोई नया रास्ता अख्तियार करते हैं या फिर अपने पुराने घर में बने रहते हैं. चिराग पासवान के पिता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भी स्पष्ट तौर पर कह दिया है कि चिराग जो सही होगा वही फैसला करेंगे और हम उनके फैसले के साथ रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here