Exclusive :उधर विपक्ष का राजभवन मार्च ,इधर नीतीश से मिल चुके है राजद-कांग्रेस के विधायक, जानिए क्या है मामला

0
574

गुरुवार को बिहार की राजनीति में सबकुछ हंगामेदार रहा. जहाँ एक तरफ सीएम नीतीश कुमार के एक बयान के बाद से विपक्ष राजभवन मार्च किया, वहीं दूसरी तरफ राजद प्रमुख लालू प्रसाद को लेकर भी बड़ी खबर आ गई कि कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया है. बिहार की राजधानी पटना की बात करे तो यहाँ विपक्ष ने राजभवन मार्च किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. वहीं चर्चा है कि सीएम नीतीश कुमार से राजद और कांग्रेस के नेता मिलने के लिए पहुचे थे.

 

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार बुधवार को राजद और कांग्रेस के विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाक़ात की जिसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. दरअसल कांग्रेस के विधायक अजीत शर्मा नीतीश कुमार से उनके आवास मुलाकात करने पहुंचे. इसके बाद ढाका के राजद विधायक फैजल रहमान भी मुख्यमंत्री आवास नीतीश कुमार से मिलने के लिए सीएम आवास पहुंचे.हालांकि इस मुलाक़ात को लेकर किसी नेता ने कोई बयान नही दिया और चुपचाप कैमरे से बचते हुए निकल गए.

इस मुलाकात को लेकर भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा कि राजद और कांग्रेस के विधायक सीएम नितीश कुमार से मिलने के लिए पहुचे थे, परन्तु इस मुलाक़ात को किसी भी रूप में राजनीतिक रूप देने से सीधे तौर पर मना कर दिया.जब इस मामले को लेकर कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा से मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास को लेकर सीएम से मुलाक़ात करने पहुचे थे. बहरहाल ये राजनीति है और यहाँ कब क्या हो जाए ये कोई नही जानता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here