इन बर्ताव से जानिए लड़के के दिल के राज

0
608

अगर आप यह सोच रही हैं कि क्या कोई लड़का आपको पसंद करता है और आप इसे लेकर उलझन में हैं तो लड़कों के व्यवहार पर थोड़ा गौर फरमायें और परदे के पीछे के बात आपको पटल पर दिख जाएगी।

लड़के जब सवाल पर सवाल करते हैं : लड़के का सवाल पर सवाल करना यह बताता है कि वह आपको पसंद करता है। वह आपको नजदीक से समझना चाहता है और आपसे बातों का सिलसिला जारी रखना चाहत है। वह आम दोस्त से हटकर है, इसे जानने के लिए कुछ मजबूत संकेतों को पहचानना चाहिए।

लड़के के व्यवहार में बदलाव : लड़के के व्यवहार में परिवर्तन से जाने की क्या वो आपको चाहता तो नहीं है। जब वह आपके आस-पास हॉग तब खुद बी खुद उसके व्यवहार में अंतर दिख जायेगा। उसकी आँखों में एक अजब ही चमक आ जायेगा। वो कहते हैं न इश्क और मुश्क छुपाये नहीं छुपते !

सोशल मीडिया पर बर्ताव : यदि वह आपका सोशल मीडिया पर फ्रेंड है तो वह आपके हर पोस्ट को बेवजह भी लाइक करेगा। आपसे बात करने की कोशिश करेगा और अपनी भावना को पोस्ट के जरिये आपतक पहुँचान की कोशिश भी करेगा।

व्हाट्सप्प और मोबाईल नंबर : अगर वह आपके करीब आना चाहता है तब वह आपसे आपका व्हाट्सप्प और मोबाईल नंबर लेने का कोई मौका नहीं गंवाएगा।

मुस्कराहट : जब वह आपसे बात करेगा तो उसके आँखों में चमक के साथ ही साथ उसके होठों पर हँसी की हल्की फुहारा भी होगी, जिसे देखकर तत्काल ही आप उसके दिल के राज से रु – ब- रु हो जायेंगे ऐसे में आप यदि आगे बढ़ते हैं तो यह आपके रिश्ते के नजदीकियों के लिए खुबसूरत पल होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here