नवम्बर में जन्मे लोग जरूर देखे,ऐसा करने से उनकी नौकरी में अतिरिक्त आय के स्रोत बनेंगे

0
823

अगर आपका जन्‍म नवम्बर में हुआ है तो काम-धंधे के विषय से यह समय काफी अच्छा रहेगा, ये आपका वार्षिक भविष्यफल स्पष्ट बताता है।

सामान्य फल
यह समय आपके जीवन और बिजनेस के लिए बहुत ही अच्छा है और इसमें आप तेजी से आगे बढ़ सकते हैं। आप नई लय और तेज़ी से काम करेंगे और अपने लिये नए लक्ष्य बनाएंगे। आप अपने हिसाब से आप नई दिशाओं में जाने का फैसला करेंगे। आप कठिन से कठिन स्थिति में भी नहीं डरेगें, आप ऐसे काम हाथ में नहीं लेंगे जो आपको पसंद नहीं है। इसके बजाए आप इंतजार करेंगे और पूरी तैयारी करने बाद ही कोई काम शुरू करेंगे।

आपकी कार्यशैली
काम-धंधे के लिहाज से यह समय बहुत अच्छा रहेगा। आप सौभाग्यशाली हैं कि आपको हमेशा नए लक्ष्य नई आशाएं नई प्रेरणाएं मिलती रहेंगी। आपमें से अधिकांश लोगों में आत्मविश्वास बढ़ेगा, आपकी एकाता भी ज्यादा होगी। कोई सीनियर आपकी कार्य पर विश्वास करते हुए आप के ऊपर विश्वास करेंगे, जिससे हो सकता है आपको कोई महत्वपूर्ण काम या जिम्मेदारी दी जाएगी।

प्रेम रोमांस
आपके सारे सपने पूरे हो जाएंगे रोमांस में कुछ वक़्त तक आपको लगेगा कि हालात मेरे मुताबित नहीं है, लेकिन अंत में सारे संबंध विकसित होने की प्रबल संभावना है। ख़ुशी की बात यह है कि आपकी बेचैनी कम हो जाएगी और आपको यह अनुभव होगा कि प्रेम ही जीवन का अमृत है और जिसे आप चाहते हैं, वह भी आप से सच्चा प्यार करता है। इस कारण आपको शांति मिलेगी।

बिजनेस और आर्थिक स्थिति
नई योजनाओं या निवेशों के बारे में तस्वीर पहले से स्पष्ट होगी, परंतु कुछ दिकते फिर भी बनी रहेंगी। आर्थिक दृष्टि से आपको अक्सर कई परेशानियों से जूझना होगा। इसका कारण पैसे की कमी नहीं बल्कि आपके खर्च आपकी आमदनी से ज्यादा होंगे। आपको इस तरफ ध्यान देना चाहिए। बिजनेस डील में आप अपनी कल्पना से अधिक सफलता हासिल कर सकते हैं। नई रणनीतियां बनाने से आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। आप अपनी आमदनी या पूंजी का बुद्धिमानी से उपयोग करें। नौकरी कर रहे लोगों के लिए समय कुछ विशेष देने वाला होगा स्थानान्तरण के साथ प्रमोशन सम्भवित है। अतिरिक्त आय के स्रोत बनेंगे।

स्वास्थ्य
आपमें से कुछ अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। सांस संबंधी समस्याओं की वजह से आपको परेशानी हो सकती है, परन्तु सौभाग्य से आपकी चिंताए टेस्ट करवाने के बाद समाप्त हो जाएंगी।

चेतावनी
किस्मत आप पर मेहरबान है, परंतु आप लक्ष्य हासिल करने के लिए मेहनत करें और सफलता की योजना बनाएं। अपने शंकालु स्वभाव पर नियन्त्रण रखें।

शुभ दिन– सोमवार और गुरूवार।

शुभ रंग– सफेद और पीला।

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here