अब BJP ने मांझी पर बोला हलमा, कहा- सही को सही और गलत को गलत कहने की हिम्मत रखिए

0
229

बिहार NDA में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. बिहार NDA में जदयू के सहयोगी जीतन राम मांझी लगातार बीजेपी पर हमालावर हैं. वे लगातार पिछले कुछ दिनों से सरकार पर हमलावर हैं. पिछले दिनों ही बीजेपी अध्यक्ष संजय जयसवाल पर दलित-अल्पसंख्यक को लेक जीतन राम मांझी ने बयान दिया था. इसके बाद आज बीजेपी के एक विधायक के बयान के जवाब में उन्होंने पलटवार किया है. जिसमें उन्होंने बीजेपी को मानसिकता बदलने की नसीहत दी है. इस दौरान मांझी ने कहा कि मदरसे में पढ़ने वाले बच्चे आतंकी नहीं होते. यह सोच बदलिये.

जीतन राम मांझी के सोच बदलने वाले बयान पर बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक राजीव रंजन ने कहा कि हम तो अभी तक जान रहे थे कि आतंक का कोई धर्म नहीं होता और नक्सली की कोई जात नहीं होती .आतंकी, आतंकी होता है और नक्सली, नक्सली. लेकिन कुछ ‘विशेषज्ञों’ ने तो इनका जात-धर्म सब खोज निकाला और देश की अखंडता बचाने के लिए इन दुर्दान्तों के अपराधों पर आँखे मूँदने की सलाह भी दे रहे हैं . सही को सही और गलत को गलत कहने की हिम्मत रखिए. जनता ने कश्मीर को भी देखा है और अभी बंगाल से नूरपुर तक का तमाशा भी देख रही है. आतंकी या नक्सली किसी के सगे नहीं होते, यह ‘भस्मासुर’ पालने वालों को भी नहीं छोड़ते . हिंदुस्तान के मर्म को न समझने वाले पाकिस्तान का उदाहरण देख सकते हैं.

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मांझी ने बिना नाम लिये या फिर नाम लेकर बीजेपी पर हमला बोला है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल द्वारा बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने पर मांझी ने आड़े हाथों लिया था. जिसके बाद जीतन राम मांझी ने कहा था कि दलित-मुस्लिम एकता से पेट में दर्द हो रहा है. वहीं बिहार सरकार के ऊपर ऊंगली उठा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here