अब चिराग के पापा ने बढाई नीतीश कुमार की टेंशन

इन दिनों बिहार की राजनीति में चिराग पासवान चर्चा के केंद्र में हैं. वजह साफ है कि एक साथ एक गठबंधन में रह कर चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार के विरुद्ध मुखर हैं. अंदाजा लगाया जा रहा था कि चिराग पासवान के नाराज रहने की स्थिति में उनके पापा रामविलास पासवान हस्तक्षेप कर सकते हैं और समझौता हो सकता है लेकिन अब रामविलास पासवान ने ऐसा बयान दे दिया है, जिससे एनडीए और विशेष तौर पर नीतीश कुमार की परेशानी और बढ़ने जा रही है.

Chirag Paswan challenging Nitish Kumar in Bihar! Is there more to ...
चिराग का निर्णय होगा अंतिम

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने साफ तौर कहा कि लोजपा में जो भी निर्णय होगा वो चिराग पासवान हीं करेंगे और उनका निर्णय अंतिम होगा. इसी के साथ ही पासवान ने कहा कि चिराग के फैसलों में मेरा कोई हस्तक्षेप नहीं होगा. वो जो भी फैसला लेंगे, मैं उनके साथ रहूंगा. इतना ही नहीं रामविलास पासवान ने कहा कि पार्टी पर अब मेरा नियंत्रण नहीं है. पार्टी पर अब मेरा बस नहीं चलता.

As Bihar inches towards Assembly elections,‭ ‬Paswans cross swords ...
चुनाव कराने को सहमत नहीं लोजपा

वहीं रामविलास पासवान ने राजद की सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि हम फिलहाल चुनाव कराने पर सहमत नहीं है. गुरुवार को हुई लोजपा संसदीय दल की बैठक में वर्तमान परिस्थिति में चुनाव की बात पर चर्चा हुई. चिराग पासवान ने फिलहाल स्थिति को गंभीर बताया. बिहार में विधानसभा के चुनाव कब हो, इसके लिए कोई भी पक्ष रखने के लिए चिराग पासवान को अधिकृत किया गया.

raju tiwari (@rajutiwari1997) | Twitter

94 सीटों पर चुनाव की तैयारी

लोजपा विधायक राजू तिवारी ने बताया कि पार्टी फिलहाल 94 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर चुकी है. इन 94 सीटों के लिए संभावित उम्मीदवारों की सूची अध्यक्ष चिराग पासवान को सौंप दी गई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही 147 अन्य विधानसभा क्षेत्रों के भी उम्मीदवारों की सूची राष्ट्रीय अध्यक्ष को उपलब्ध करा दी जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here