बिहार में कोरोना के 12 नए मामले आए सामने, अब संख्या पहुंची 51 इस जिले के हैं सबसे ज्यादा मरीज

0
575

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 51 हो गई है. आज बिहार में 12 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 51 हो गई है. आज जिन लोगों को कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई है वे सभी लोग सीवान के हैं. जबकि एक दिन पहले बेगुसराय के दो लोगों को कोरोना पॉजिटिव होने की बात कही गई गई थी.

सुबह आए रिपोर्ट में 4 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की बात कही गई थी. लेकिन दोपहर होते होते तीन महिला और दो पुरुष जो एक ही परिवार के हैं वह भी पॉजिटिव पाए गए हैं. तो इस तरह से आज कोरोना पॉजिटिव होने वालों की संख्या 51 पहुंच गई है. सीवान मे कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. सीवान में एक ही परिवार के 9 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की बात सामने आ रही है. इसके अलावा एक और व्यक्ति का कोरोना पॉजिटिव आया है जो कि दुबई से लौटकर वापस आया था.

आपको बता दें कि बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या 51 हो गई है जबकि ठीक होने वालों की संख्या 15 है वहीं इस बीमारी से एक लोग की मौ-त हो चुकी है. बिहार सरकार इसकी रोकथाम को लेकर लगातार प्रयास कर रही है. इसको लेकर प्रदेश में दो जिलो को सील कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here