Summer Sale में उठाइये फायदा, 4 से 7 मई के बीच मिलेंगे धमाकेदार ऑफर

0
1373

अमेज़न इंडिया 4 मई से शुरू होने वाली Summer Sale 2019 के साथ बाज़ार में लौट चुकी है, और 7 मई को समाप्त ये सेल समाप्त हो जायेगा। चार-दिवसीय इस बिक्री अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स श्रेणियों में स्मार्टफोन, कैमरा, ऑडियो उत्पाद, स्मार्टवॉच और लैपटॉप पर छूट प्रदान करेगी। Site-wide 10 फीसदी तत्काल छूट SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों को भी दी जाएगी। अमेज़न ने बिक्री के लिए OnePlus, Apple, Samsung, Realme, Oppo, और Xiaomi जैसे स्मार्टफोन ब्रांडों के साथ भागीदारी की है। अमेजन इको डिवाइस, फायर टीवी स्टिक, किंडल ईबुक रीडर्स और पूरे Summer Sale 2019 में कीमत में छूट दी जाएगी। कंपनी ने ऐलान किया है कि अमेजन प्राइम सदस्यों को 3 मई को12.00 दोपहर में ऊंची डील्स के लिए शुरूआती एक्सेस मिलेगा। 4 मई को जो प्राइम सदस्य नहीं हैं, उनको 12 बजे अर्धरात्रि को एक्सेस मिलेगा। SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए 10 फीसदी की तत्काल छूट के अलावा, अमेज़ॅन No-cost EMI विकल्प और विशेष विनिमय लाभ भी दे रहा है।

 

मोबाइल्स, एक्सेसरीज पर अमेज़न में ऑफर

40 फीसदी की यहाँ पर मोबाइल्स, एक्सेसरीज, और फ़ोन जैसे की OnePlus 6T ₹ 34,999 में, Redmi Y3, Realme U1 ₹ 9,999 में, और Samsung Galaxy M20 ₹ 10,999 में, इन सभी को छूट के साथ सूचीबद्ध किया किया गया है। इन ऑफ़र के सटीक विवरण सूचीबद्ध नहीं हैं, लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि अमेज़ॅन बिक्री की तारीखों के करीब अधिक प्रकट करेगा। Amazfit Verge और Amazfit Pace जैसी स्मार्टवॉच को भी मूल्य में कटौती के साथ सूचीबद्ध किया जाएगा, और इसलिए JBL और Sony से ब्लूटूथ पोर्टेबल स्पीकर मिलेंगे। अमेज़न कैमरों पर 35 फीसदी, हेडफोन और स्पीकर पर 60 फीसदी तक की छूट और लैपटॉप पर ₹ 32,000 तक की पेशकश कर रहा है। घर और रसोई उपकरणों पर 35 से 70 फीसदी और TV set पर 60 फीसदी तक की छूट है। अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर सभी सौदे देखे जा सकते हैं।

“सबसे भरोसेमंद और विज़िट किए गए ई-कॉमर्स गंतव्य के रूप में, हम अपने ग्राहकों के साथ हर अवसर का जश्न मनाने के लिए तत्पर हैं। अमेज़न Summer Sale 2019 में ग्राहकों को इस मौसम में और ज्यादा की खोज में सब कुछ देने की पेशकश की गई है। शानदार सौदों, त्वरित छूट, बिना किसी लागत EMI और सुविधाजनक विनिमय विकल्पों के साथ, ग्राहक Amazon.in पर गर्मियों की खुशियाँ मनाने के लिए उत्सुक हैं।” मनीष कुमार ने बताया Vice-President, श्रेणी प्रबंधन, Amazon India.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here