युवक के शिकायत पर जनता दरबार में मुख्यमंत्री ने लिया डीलर पर एक्शन…

0
538

बिहार की राजधानी पटना में हर सोमवार को लगने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार का आज दूसरा सप्ताह है आपको बता दे की अपने निर्धारित समय पर मुख्यमंत्री का जनता दरबार लग चूका है.

आपको बता दे की बीते दिन jdu के बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जब उन्हें ऐसा लगा की जनता से संवाद के अभाव में सही से फीडबैक नही मिल पा रहा है तो उन्हें महसूस हुआ की एक बार फिर से जनता दरबार का कार्यक्रम रखना जरुरी है. इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सीधे जनता से बातचीत कर उनकी परेशानी सुनते हैं और हरसंभव उसे जल्द से जल्द सुलझाने का प्रयास करते हैं

आपको बता दे की आज यानि सोमवार को निर्धारित समय पर मुख्यमंत्री का जनता दरबार लगा और पिछले सोमवार की तरह इस सोमवार को भी मुख्यमंत्री लोगो की परेशानिया सुन रहे हैं और साथ ही समाधान भी निकाल रहे हैं.आपको बता दे की पश्चिमी चंपारण के ग्रामीण क्षेत्र से आये एक युवक की शिकायत है की डीलर द्वारा रासन में कटौती की जाती है, 5 KG के जगह 4 KG रासन ही दिया जाता है. मिट्टी का तेल कभी नही दिया जाता है. अगर इसकी शिकायत सरपंच मुखिया BDO या SDO से करें तो मारने की धमकी देते हैं.

वही बरबीघा से आये युवक का कहना है की उनके यहाँ किसी भी सरकारी योजना का लाभ नही मिलता है, जहाँ तहां  जल जमाव से परेशानियाँ होती है वही नल जल योजना का भी कोई लाभ नहीं पहुँच रहा है. इसी दौरान शिकायत सुनते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तुरंत एक्शन लिया और इस मामले पर जल्द से जल्द कारवाई करने का आदेश दिया.

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here