सुशांत सिंह राजपूत मामले में नया खुलासा आया सामने, सुशांत की मौत के दिन रिया का सैमुअल से फोन पर 20 मिनट तक हुई थी बात

0
156

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर से एक नया खुलासा सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी उस दिन रहिया चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा केबीच में करीब 20 मिनट तक बात हुई थी. उसके बाद भी दोनों एक दूसरे के टच में रहे थे. पहले से यह बताया जा रहा था कि सैमुअल और रिया एक दूसरे को जानते थे. ऐसे में अब शक की सुई सैमुअल की तरफ भी जा सकती है. बताया तो यह भी जा रहा है कि सैमुअल के कई और नंबर होने की बात कही जा रही है अब उन नंबर के बारे में जानकारी इक्ट्ठा की जा रही है.

इधर जस्टिस फॉर सुशआंत के प्रभारी विशाल सिंह ने कहा कि जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी उस दिन सुशांत के घर पर दो एम्बुलेंस क्यों आया था. अब यह पूछा जा रहा है कि दो एम्बुलेंस क्यों मंगवाया गया था. इसके पिछे क्या नई सोंच काम कर रही थी. उन्होंने कहा है कि सीबीआई जांच में सब कुछ साफ साफ हो जाएगा. उन्होने यह भी कहा कि जब तक सुशांत को न्याय नहीं मिल जाता है तब तक हम अपनी लड़ाई जारी रखेंगे.

सुशांत सिंह राजपूत के एक्स मैनेजर दिशा सालियान के पिता ने मुंबई के मालवणी थाने मे एक लिखित शिकायत दी है. जिसमें उन्होने तीन लोगों पर लिखित शिकायत दर्ज कराया है इन तीनों पर आरोप है ति दिशा कीमौत को लेकर अफवाह फैलाया गया है. उन्होंने यह आरोप लगाते हुए इन तीनों की गिरफ्तारी की मांग की गई है.

आपको बता दें कि दिशा सालियान के मौत के दो दिनों के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी. जिसके बाद से दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लोग एक कड़ी में जोड़ कर देख रहे हैं हालांकि बिहार पुलिस का दावा है कि अगर दिशा की मौत के कारणों का पता लगा लिया जाए तो सुशांत की मौत के कारणों का पता लग सकता है. फिलहाल यह मामला सीबीआई के पास में हैं सीबीआई इस मामले की जांच कर कर रही है. इसी मामल में ईडी भी आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here