विपक्ष चुहों पर कार्रवाई की मांग करती रही, CM सदन में मुस्कुराते रहे

0
478

बिहार विधानपरिषद (Bihar Legislative Council) में शून्यकाल (Zero hour) के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच में भीड़ंत हो गया. दरअसल विपक्ष सत्ता पक्ष से सवाल पुछ रही थी कि बिहार में तटबंधों को किसने काटा, श-राब कौन पी गया और सरकारी दवाओं को नुकसान किसने पहुंचा. इस भी मुद्दों को लेकर विपक्ष सरकार से सवाल पुछ रही थी इसी बीच दोनों के बीच में गरमा गरमी की स्थिति बन गई.

राजद विधानपरिषद के सदस्य सुबोध राय चूहा लेकर सदन में पहुंच गए और चुहे पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे. यह देखर सत्ता पक्ष के लोगों ने विपक्ष पर आरोप लगाना शुरु कर दिया. दोनों एक दूसरे से उलझ गए. इस समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वहां मौजूद थे उन्होंने यह सब देखकर मुस्कुराने लगे. वही बीजेपी सदस्य रजनीश ने सभा पति से अनुरोध किया कि राजद सदस्य सुबोध राय (Subodh Rai) जिस चूहा को पकड़े हुए है इसीलिए इन पर मुकदमा किया जाए. इसके बाद एक दूसरे विधायक ने कहा कि चूहा तो रांची में बंद हैं.

इतना सूनते ही नेता प्रतिपक्ष राबड़ी देवी (Rabri devi) खड़ी हुई और बीजेपी पर हमला करना शुरु कर दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले बताएं कि पीएम मोदी ने शादी कर पत्नी को क्यों छोड़ दिया है. दोनों तरफ से मामला गरता रहा. इसके बाद सभापति महोदय के काफी समझाने के बाद मामला शांत हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here