पटना में ओवैसी ने तालिबान को लेकर कही बड़ी बात

0
354

AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पटना में कई मुद्दों पर अपनी बात रखी. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए तालिबान के मुद्दे पर कहा कि मोदी सरकार में अगर दम हैतो तालिबान को आंतकी घोषित करें. हमने तो ऑन रिकॉर्ड इस बात की वकालत की थी कि तालिबान को समर्थन नहीं किया जाना चाहिए. लेकिन मेरे कहने से तो कुछ नहीं होगा.

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि हरबार हमलोगों पर शक किया जाता है. तालिबान मुद्दे पर हमसे नहीं मोदी सरकार से पूछना चाहिए. केंद्र सरकार में अगर दम है तो भारत तालिबान को आतंकी घोषित करें. अफगानिस्तान के निर्णाण पर भारत ने करीब 35 हजार करोड़ रूपए खर्च किए हैं. क्या इसी दिन के लिए इतने रूपये वहां खर्च किए गए. आज इस सवाल को मोदी सरकार से पूछना चाहिए.

उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि करीब 100 सीटों पर हमारी पार्टी वहां चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि इसकी तैयारी चल रही है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर मुख्तार अंसारी दागी नेता है तो प्रज्ञा ठाकुर कोई दूध की धुली नहीं नहीं है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी के 37 फीसदी विदायकों पर अपराधिक मामले दर्ज हैं. अगर वे चुनाव लड़ सकते हैं तो अंसारी क्यों नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here