जदयू पार्टी में पुनः लौटे पंचम श्रीवास्तव, 2014 में दिया था इस्तीफा

0
434

बिहार में जदयू (JDU)के प्रत्याशी लक्ष्मीकांत मंडल (Lakshmikant Mandal) के नाथनगर विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल कर लिए जाने के बाद पंचम श्रीवास्तव (Pancham Shrivastav) के द्वारा जदयू की सदस्यता ले ली गई है.

जदयू की कमान पुनः जदयू पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष और सुधा श्रीवास्तव (Sudha Shrivastav) के पुत्र कुमार सनातन जिन्हें लोग पंचम श्रीवास्तव के नाम से भी जानते हैं, संभाली है. वे सीएम नीतीश कुमार से विधायक ललन सर्राफ के साथ मिले।
जदयू के राष्ट्रिय महासचिव आरसीपी सिंह तथा संजय गाँधी के द्वारा उन्हें जदयू की सदस्यता दी गई. वहीँ जदयू के कार्यकर्ताओं के द्वारा उन्हें बधाई भी दी गई.

जदयू के कार्यकर्त्ता अर्जुन साह, राकेश कुमार ओझा, मिथिलेश कुमार, गुरु चरण गुप्ता, अरविंद कुमार साह, उमा मोदी, चंदन कुमार,दीपक गुप्ता, दीपक कुमार गुप्ता, सुडडू साईं आदि ने उन्हें बधाई दीं.
गौरतलब है कि 2014 में लोकसभा चुनाव होने के डरमैन ही संगठन से खफा होकर उन्होंने जदयू पार्टी से त्यागपत्र दिया था और उसके बाद वे पार्टी की गतिविधि से खुद को अलग कर लिया था. उनके पुनः आ जाने से कार्यकर्ताओं में हर्ष है साथ ही एक तरीके से इसे उनके घर वापस आने के नजरिये से देखा जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here