लॉकडाउनः पंकज त्रिपाठी ने लोगों से किया निवेदन, चुपचाप घऱ में रहें और क्रिएटिव काम करें

0
1647

कोरोना वायरस का प्रकोप विश्व समेत भारत में भी तेजी से अपना पांव पसार रहा है. भारत में कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है. लोगों को घर में ही रहने की हिदायत दी गई है. ऐसे में ऐसे में फिल्मी हस्तीयां, क्रिकेटर और समाजिक कार्यकर्ता लोगों को जागरुक कर रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने लोगों निवेदन किया है कि वे लॉकडाउन का पालन करें अपने घरों में सुरक्षित रहें. उन्होंने लोगों को घऱ में रहते हुए उन्हें घऱ के अंदर ही क्रिएटिव काम करने के लिए कहा है.

आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी बिहार के गोपालगंज के रहने वाले हैं. और गोपालगंज में एक कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. इसके बाद से उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को घरों में रहने की अपील की है. उन्होंने भोजपुरी में कहा है कि अभी देश में कोरोना को लेकर जो हालत है उससे डरने की जरुरत नहीं है. वो चुपचाप घऱ के अंदर रहें. कुछ क्रिएटिव काम करें. बाहर न निकलें क्योंकि वो घर में रहकर भी बाहर की लड़ाई लड़ रहे हैं. वह भी एक बड़ी लड़ाई.

पंकज त्रिपाठी बिहार के गोपालगंज के बरोली प्रखंड के रहने वाले हैं उन्हें जब बेगुसराय के बदुटोला गांव में एक युवक को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिली तो उनहोंने लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से जागरुक रहने की बात कही है. साथ ही उन्होंने कहा है कि जरुरतमंदों की मददकरें तो उन्हें सुकून मिलेगा. सोशल मीडिया पर जारी अपने वीडियों में उन्होंने कहा है कि आप लॉकडाउन का पालन करें. घऱों में रहे हो सके को जरुरतमंदों की मदद करें. लॉकडाउन का पालन करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here