सृजन घोटाले को लेकर पप्पू यादव ने सुशील मोदी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा उनके भाई-बहन की हो जांच

0
438

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने एक बार फिर से सृजन घोटाला को लेकर सरकार पर हमला बोला है. सोमवार को पप्पू यादव ने सृजन घोटाला को लेकर मनोरमा देवी के साथ सीएम नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी की तस्वीर जारी की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह घोटाला बिहार में चर्चित घोटाला चारा घोटाला की तरह है. पप्पू यादव ने साफ साफ कहा है कि चारा घोटाला में जो आरोप लालू यादव पर लगा है वही आरोप इन सभी नेताओं पर भी लगना चाहिए.

पप्पू यादव ने बोलते हुए कहा कि CAG सहित तमाम रिपोर्ट रहने के बावजूद इस मामले में आरोपियों पर कार्रवाई क्यों नही की गई. सुशील मोदी की बहन और भाई पैसे लेनदेन में शामिल हैं उन पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई. यह मामला चारा घोटाले की तरह ही है. बिहार का गठबंधन सृजन से बचने के लिए बना और चल रहा है. पूर्व सांसद ने कहा कि इस घोटाले की जानकारी बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को पहले से ही थी, सृजन ट्रेजरी का पैसा दूसरे बैंक से कैसे गया इसकी जांच होनी चाहिए.

file photo

पप्पू यादव ने आगे बोलते हुए कहा कि सुशील कुमार मोदी के भाई सृजन घोटाले के पैसे से बिल्डिंग बनवा रहे हैं ऐसे में उनसे सीबीआई को पूछताछ करनी चाहिए इसके साथ ही पप्पू यादव ने सुशील कुमार मोदी को तत्काल पद से हटाने की भी मांग की. मालूम हो कि बिहार के इस घोटाले में हाल ही में सीबीआई ने एक मामले में पूर्व अधिकारी समेत सात लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. बिहार में इस साल विधानसभा का चुनाव होना है ऐसे में राजनीति पूरी तरह से गरमा गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here