सुशांत मामले में पप्पू यादव ने पूछे सवाल, फेलियर ऑफिसर को इस केस में जांच के लिए लगाया गया

0
217

बिहार के बाॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच अब सीबीआई के पास चला गया है. सीबीआई ने मुकदमा दायर कर लिया है. इस मामले में 6 लोगों को नामजत अभियुक्त बनाया गया है.
इधर बिहार पुलिस कई बड़े खुलासे कर रही है. इस पूरे मामले को लेकर जन अधिकारी पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने सीबीआई अधिकार की भूमिका पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा है कि एक फेलियर ऑफिसर को इस केस में जांच के लिए लगाया गया है.

पप्पू यादव ने आरोप लगाते हुए कहा है कि रिया चक्रवर्ती मर्डरर है, इसमें कोई बहस नहीं है. इस केस में सिर्फ अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ही नहीं है. सुशांत की मौत के पीछे कई पार्टियों के नेता भी शामिल हैं. इसके अलावा अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोग भी इस हत्याकांड के पीछे हैं. सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के पीछे किसका हाथ है, इसकी भी अच्छे से जांच होनी चाहिए. इस केस में रिया चक्रवर्ती को केंद्रित किया जा रहा है, जबकि सुशांत की मौत के पीछे कई बड़ी मछलियां हैं. पप्पू यादव ने कहा कि ‘मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में गैंग से आजादी चाहता हूं.

उन्होंने यह भी कहा है कि सरकार डेढ़ महीने तक सरकार कहां थी. क्या सबूत मिटाने की कोशिश की गई. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों को बचाने की कोशिश की जा रही है. पप्पू यादव ने कहा कि जिस सीबीआई अफसर को इस केस में जांच का जिम्मा सौंपा गया है वह एक फेलियर अफसर है. सुशांत सिंह राजपूत की लाश पर राजनीति की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here