पप्पू यादव ने CM नीतीश और तेजस्वी पर बोला हमला, कहा कोरोना से खतरनाक होते हैं नेताजी

0
186

बिहार इन दिनों बाढ़ और कोरोना की मार झेल रहा है. ऐसे में विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर हैं. कोरोना और बाढ़ की समस्याओं को लेकर विपक्ष सरकार से लगातार सवाल पुछ रही है और कई गंभीर आरोप भी लगा रही है. जाप प्रमुख पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत प्रदेश कई बड़े नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए हमला बोला है.

पप्पू यादव ने कहा है कि कोरोना वायरस से भी अधिक खतरनाक होते हैं ‘नेताजी’ वैक्सीन तो आयेगा पर नेताओं का इलाज संभव नहीं. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि बिहार विधानसभा सत्र में दौरान सत्ता और विपक्ष में तालमेल था, दोनों पॉलिटिकल गैमबलर है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि नीतीश जी अगर आपको बाढ़ प्रभावित इलाकों में जाना है तो बिना कलेक्टर बीडीओ के जाइए. तब आपको बाढ़ पीड़ित इलाकों के लोगों के हालत और उनके दर्द समझ में आएगा.

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि बिहार की सत्तासीन पार्टी और अफसरान मौत के सौदागर है. बाढ़ पर सरकार को श्वेत पत्र लाना चाहिए. सरकार को यह बताना चाहिए कि बिहार में बाढ़ से बचाव को लेकर जो बांध बनवाए जाते है उसमें मंत्रिमंडल की क्या भूमिका होती है. पप्पू यादव ने यह भी कहा है कि प्रदेश में कोरोना बेतहासा रफ्तार से बढ़ रहा है। स्थिति यह है कि राजधानी पटना का कोई भी ऐसा इलाका जो कोरोना संक्रमण से बचा हो. इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है अन्य जिलों में क्या हाल होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here