पप्पू यादव कर सकते हैं पार्टी का विलय, इतने सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार

0
2674

बिहार विधानसभा चुनाव(Bihar Assemble Election) होने और बिहार की तक़दीर पांच साल में फिर से एक बार निर्धारित होने के लिए यह महत्वपूर्ण साल है. इसी अवसर पर सभी पार्टियाँ भी अपनी तक़दीर बनाने में जुटी हुई है. हर दिन राजनीति को लेकर नए रुख सामने आ रहे हैं. वहीँ पार्टियाँ इस चुनावी साल में बिहार के दौ और जनता को सम्बोधित किये जाने के कार्यक्रम को भी तेज कर दिया है.

जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने आगामी विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है. पप्पू यादव इस चुनाव में सरकार बनाये जाने को लेकर पूरे जोर में हैं. उन्होंने पार्टी के लिए नया नारा भी दिया है. 30 साल की क्या लाचारी अधिकार मांगे हर बिहारी।

पप्पू यादव बिहार की स्थिति को बेहतरीन बनाये जाने को लेकर मोर्चा संभाले हुए हैं. उन्होंने 18 अप्रैल से जन क्रांति यात्रा के शुरुआत करने वाले हैं. वे इस यात्रा के दौरान पूरे बिहार की यात्रा करेंगे।

पप्पू यादव उर्फ़ राजेश रंजन ने बिहार में सरकार बनाये जाने के लिए गठबंधन कर सकते हैं। उन्होंने पहले भी कहा था कि बिहार की उन्नति और विकास के लिए खुद की पार्टी जाप का बड़े पार्टी में विलय भी कर सकते हैं. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उन्होंने यह फैसला भी सुनाया है. उन्होंने इसके लिए चिराग पासवान को आमंत्रित किया है.

पप्पू यादव बिहार में पिछले वर्ष हुए बाढ़ में राजधानी के जनता की काफी सेवा की है। लोगों की मदद की है और जनता के चहेते के रूप में सामने आये हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here