बिहार के शासन व्यवस्था पर पप्पू यादव का हमला; बोले, सुशासन है या जंगलराज ?

0
216

पप्पू यादव ने बिहार सरकार पर शासन व्यवस्था को लकर जबरदस्त हमला बोला है, पप्पू यादव ने सीएम नीतीश के शासन पर सवाल उठाते हुए कहा है, क्या यही है सुशासन या है फिर जंगलराज ?

दीपावली के दिन आधा दर्जन लोगों के जान से हाथ धोने की घटना को लेकर पप्पू यादव ने सवाल खड़ा किया है. जाप संरक्षक ने कहा है कि ये कैसा बिहार है जहां लोग दीपावली के भी दिन खौफ में जीने के लिए विवश हैं. राजधानी पटना में सर्राफा दुकान के लू’ट लिया गया है और इसी दरम्यान जीवन भी ख़त्म कर दिया गया.

दीवाली के ही दिन विभिन्न जिलों में आधा दर्जन से भी अधिक लोगों को अपराधियों के द्वारा जान से हाथ धोनी पड़ी. पप्पू यादव ने कहा कि बढ़ते हुए अपराध को देखते हुए ये साबित हो चुका है कि नीतीश कुमार का सुशासन समाप्त हो चुका है.

गौरतलब है कि बिहार के की जिलों में अपराधियों ने दह’शत फैलाये और लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया। इस जिलों में शामिल हैं नालन्दा, सिवान, जहानाबाद और बेगूसराय जहाँ अपरा’धियों ने उत्पात मचाकर लगभग आधा दर्जन से भी ज्यादा लोगों के जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया। दिवाली से पूर्व भी अपराधियों ने राज्य के कई जिलों में उत्पात मचाया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here