राजस्थान की राजनीति में पप्पू यादव की एंट्री !

राजस्थान की सियासी फिजाओं में फिलहाल ठंडक आ गई है. कई दिनों से चले आ रहे राजनीतिक विवाद पर फिलहाल विराम लगता दिख रहा है. उम्मीद जताई जा रही है कि अब कुछ दिन आराम करने के बाद ही पूर्व सीएम और बर्खास्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट किसी नई रणनीति का ऐलान करेंगे, हालांकि उन्होंने साफ कर दिया है कि वो भारतीय जनता पार्टी का हिस्सा होने नहीं जा रहे हैं. राजस्थान की राजनीति में अब बिहार की मधेपुरा सीट से पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के संरक्षक पप्पू यादव ने एंट्री मार दी है.

Pappu Yadav Meets Congress Incharge Of Bihar Stir In Political ...

पार्टी संगठन से बड़ा कोई नहीं

पप्पू यादव ने राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान पर अपना पक्ष ट्वीटर के माध्यम से रखते हुए कहा कि सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाकर कांग्रेस ने सही फैसला लिया है. व्यक्ति कितना भी बड़ा क्यों न हो जाए, वो सिद्धांत और संगठन से बड़ा नहीं हो सकता. पप्पू यादव के इस ट्वीट को बड़ी संख्या में लोगों का समर्थन मिला.

चमकदार चेहरे पर तंज

Socially boycott doctors, they are worse than hangmen: Pappu Yadav ...

उन्होंने कहा कि चमकदार चेहरे सिर्फ दिखाने के लायक ही होते हें. असल में यह कभी भी काम और विश्वास के लायक नहीं होते हैं. पप्पू यादव ने बिना नाम लिए ये इशारा सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों के लिए किया है.
पूर्व सांसद पप्पू यादव वैचारिक तौर पर कांग्रेस के बेहद नजदीक माने जाते हैं. पप्पू यादव की पत्नी और पूर्व सांसद रंजीत रंजन कांग्रेस की नेता हैं, राष्ट्रीय सचिव हैं और अक्सर न्यूज चैनलों पर कांग्रेस के पक्ष में दहाड़ती नजर आती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here