अभी ठंडाया नहीं है पप्पू यादव और मुजफ्फरपुर एसएसपी का मामला, फेसबुक पोस्ट के बाद अब व्हाट्सप्प मैसेज हो रहा वायरल

0
199

बीतें दिनों सवर्ण आंदोलन के दौरान पप्पू यादव फुट फुट कर रो रहे थे, उन्होंने कहा की उनके ऊपर हमला किया गया जिसमे उनको और उनके सुरक्षाकर्मियों को पीटा भी गया. इस बात पे मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर ने तुरंत संज्ञान लिया और उन्होंने जांच के बाद यह कहा की ऐसा कुछ नहीं हुआ है और अगर हुआ है तो पप्पू यादव FIR दर्ज़ कराये। एसएसपी ने एक वीडियो भी जारी किया था जिसमे पप्पू यादव खुद आंदोलनकारियों से बात कर रहे थे.

पप्पू यादव ने पूरे सिस्टम पे गंभीर सवाल खड़े किये जिसका जवाब एसएसपी ने अपने हिंदी और इंग्लिश फेसबुक पोस्ट द्वारा दिए. एसएसपी हरप्रीत कौर ने फेसबुक पोस्ट से पप्पू यादव को धो डाला और उन्होंने अपने ऊपर किये गए सभी हमलों का करारा जवाब दिया।

अब उस फेसबुक पोस्ट का जवाब एक वायरल व्हाट्सप्प मैसेज के द्वारा दिया जा रहा है जो बताया जाता है की पप्पू यादव का हरप्रीत कौर को जवाब है. वायरल हो रहे इस मैसेज को स्वयं पप्पू यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान स्वीकारा है की यह उनके ही द्वारा दिया गया जवाब है.

पप्पू यादव द्वारा एसएसपी को यह कहा गया है की – “मेरी लड़ाई सिस्टम से है और एसएसपी उसका एक हिस्सा है, मेरी लड़ाई बड़ी है, यह लड़ाई रावण और कंस से है. मेरा एसएसपी को आहत करने का इरादा न कल था न आज है और न कभी रहेगा। पप्पू यादव आगे कहते है की वो सिस्टम के विरुद्ध अपनी लड़ाई बंद नहीं कर सकते और उन्होंने कहा की दूसरे चरण की पदयात्रा वो मुजफ्फरपुर से ही शुरू करेंगे”.

वायरल हो रहे इस मैसेज में कहा गया है की हमला न होने की बात को साबित करने के लिए एसएसपी दूसरे जगह का वीडियो दिखा रही है, मैसेज में लिखा गया है की आप सीरियस नहीं थी. मैं एक सांसद हूँ और मैंने लगातार इमरजेंसी मैसेज भेजे लेकिन जवाब में आया की जो रहा है उसके बारे में मैसेज कर दीजिये। यह बात बिलकुल ठीक नहीं है और वो 2 घंटे कितने भयावह थे यह हम और हमारे लोग जानते है. इतनी गन्दी माँ बहन की गालियां हमने कभी नहीं सुनी थी.

FIR दर्ज नहीं कराने की बात पर पप्पू यादव कहते है की पहले अपने साथियों का इलाज़ करवाता या पहले थाने जाता, उन्होंने अपने जवाब में आगे कहा है की उसी दिन मधुबनी से पदयात्रा की शुरुआत होनी थी और न ही आने और न ही जाने के क्रम में उन्हें मुज़्ज़फरपुर पुलिस द्वारा सुरक्षा दी गयी जबकि उन्होंने इसकी पूरी जानकारी दी थी.

  • 46
  •  
  •  
  •  
  •  
    46
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here