विकास दुबे के एनकाउंटर मामले में पप्पू यादव ने योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा 600 ब्राह्मणों की ह-त्या कराई जा चुकी है

0
637

गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव भड़के हुए हैं. उन्होंने योगी सरकार पर जबरदस्त हमला बोला है. पप्पू यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में 600 ब्राह्मणों की हत्या कराई जा चुकी है. उन्होने यह भी कहा है कि एनकाउंटर की जांच सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश की निगारानी में कराए जाने की मांग की है.

पप्पू यादव ने साफ साफ कहा है कि उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण समाज को निशाना बनाया जा रहा है और अब तक 400 से ज्यादा एनकाउंटर किए जा चुके हैं. योगी ने अपनी जाति के अपराधियों को खुली छूट दे रखी है. पप्पू यादव ने विकास दूबे के एकाउंटर को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा है कि सजा देने का अधिकार सिर्फ न्यायपालिका को है. मैं उच्चतम न्यायालय से अपील करता हूं कि कोर्ट इस घटना का स्वतः संज्ञान लें और इसकी न्यायिक जांच हो. उच्चतम न्यायालय के न्यायाधीश जस्टिस चंद्रचूड़ की निगरानी में सेवानिवृत्त न्यायाधीश जस्टिस काटजू, जस्टिस चेलमेश्वर और जस्टिस लोकुड़ के द्वारा जांच होनी चाहिए.”

आपको बता दें कि गुरुवार को विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन मंदिर से गिरफ्तार किया गया था उसके बाद उन्हें मध्यप्रदेश पुलिस ने यूपी एसटीएफ को सौंप दिया था. जिसके बाद कानपुर देहात में विकास दुबे की गाड़ी पलट गई और वह वह पुलिस की बंदुक से पुलिस पर ही हमला करने लगा जवाबी कार्यवाही में विकास दुबे एकाउंटर में मारा गया. इसके बाद से युपी में विपक्ष विकास के एंकाउंटर में मौत की फर्जी एनकाउंटर बता रही है. इधर बिहार में में जाप प्रमुख ने इसे गलत कहते हुए जांच कराने की मांग की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here