पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- शिक्षा और रोजगार में फेल हो गई है सरकार

0
320

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. राजनीतिक पार्टियों की तरफ से प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है. विपक्ष लगातार सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है. ऐसे में बेरोजगारी को लेकर जनअधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है.

पप्पू यादव ने बोलते हुए कहा कि अगर हमारी सरकार आई तो बिहार के बेटे-बेटियों को रोजगार मुहैया करवाना हमारी पहली प्राथमिकता होगी. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आने पर साल भर में बेटियों को और दो साल में बेटों को मैं रोजगार दिलाऊंगा और अगर नहीं दिलवा पाया तो राजनीती से सन्यास ले लूंगा. इंटरमीडिएट से एमए तक शिक्षा प्राप्त बेटियों को रोजगार दिलवाना उनकी पार्टी का पहला कदम होगा.

उन्होंने अपनी पार्टी के नए चुनाव चिन्ह को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह कैंची डॉक्टर के हाथ में है, तो माओं-बहनों के हाथ में भी और दर्जी-मजदूरों के हाथ में भी है. ये कैंची इस बार चुनावों में जुमलेबाजों की जुबान भी काटेगी और अपराधी-माफिया तत्वों के पर भी कतरेगी. भ्रष्ट लोगों की भरी हुई जेबों को भी इसी कैंची से जनता कुतर डालेगी.

इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के लिए 15 वर्ष काम किया है तो अकेले चुनाव लड़ें. वो अकेले चुनाव नहीं लड़ सकते इसलिए नरेंद्र मोदी का सहारा ले रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि 15 वर्षों में बिहार से न गरीबी दूर हुई और न ही युवाओं को रोजगार मिला. साथ ही स्वास्थ्य और शिक्षा की स्थिति भी नहीं सुधरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here