चुनाव प्रचार के दौरान बेहोश हुए सांसद पप्पू यादव

0
392

बिहार के मधेुपरा से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव रविवार को जनसंपर्क के दौरान अचानक बेहोश हो गए। यह घटना मुरलीगंज के चामगढ़ गांव में हुई। अचानक बेहोश होने पर डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल कर रही हैं। धीरे-धीरे उनकी हालत में सुधार हो रहा है। जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर रात से ही पप्पू यादव चुनाव प्रचार में लगे हुए थे। बिना सोए और बिना आराम किए ही जनसंपर्क अभियान में जुटे रहे। रविवार को दोपहर में भीषण गर्मी में पप्पू यादव चुनाव प्रचार कर रहे थे। तभी ये घटना घटी है। इससे पहले पप्‍पू यादव ने मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के बिहारीगंज, मुरलीगंज, आलमनगर के विभिन्‍न गांवों में जाकर अपने रोड शो किया।

उन्‍होंने दोहराया कि मधेपुरा और सहरसा मेरी कर्मभूमि है। इसलिए मैं यहां जनता की हर सुख-दुख में शामिल होता हूं। उन्‍होंने कहा कि जब बाढ़ आती है, तब आपके लिए खाना और दवा लेकर कौन आता है। आपके लिए मेडिकल और एजुकेशनल माफिया से कौन लड़ता है। जरूरत के वक्‍त आपके लिए मददगार कौन बनता है। आज जो नेता आपके बीच आकर वोट मांग रहे हैं, चुनाव बाद वे आपसे कितनी बार मिलते हैं।

गरीबों की बेटियों की शादी और उनके बच्‍चों को पढ़ाई के लिए मदद कौन करता है। सिस्‍टम की मार जब किसी पर पड़ती है, तब आपके साथ खड़ा कौन होता है। ऐसी कई छोटी-बड़ी चीजें हैं, जिनमें आपके लिए, आपके साथ कौन खड़ा होता है। इन बातों पर गौर कर 23 अप्रैल को मतदान जरूर करिए। पप्‍पू यादव ने कहा कि युवाओं को रोजगार से जोड़ना मेरी प्राथमिकता होगी।

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here