पासवान के ‘अंगूठाछाप ‘ वाले बयान पर तेजप्रताप का बड़ा पलटवार, राजद नाखुश 

0
2012

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने एक ट्वीट के जरिये एलजेपी के अध्यक्ष रामविलास पासवान पर तंज कसा है और उन्हें नारी का अपमान करने वाला बताया है. दरअसल उनका इशारा एलजेपी सुप्रीमो के उस बयान पर है जिसमें उन्होंने बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी को अंगूठाछाप बताया था.

दो दिन पहले रामविलास पासवान ने आरजेडी पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि वे (राजद ) सिर्फ नारेबाजी करना जानते है और अंगूठाछाप को मुख्यमंत्री बनाते हैं.

तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘नारी जन्म देती है, ममता देती है और माफ भी कर देती है लेकिन इतिहास साक्षी है कि नारी का अपमान करने वाले बड़े – बड़े रावण और दुर्योधन भी नहीं बचे तो इन मौकापरस्त नेताओं की क्या औकात है…?’  

तेजप्रताप ने इस ट्वीट के साथ ही एक तस्वीर भी शेयर कि जिसमे उनकी माँ राबड़ी देवी को माँ दुर्गा के अवतार मे और रामविलास पासवान को महिषासुर के अवतार मे दिखाया गया है.

इस ट्वीट का समर्थन करते हुए कांग्रेस ने रामविलास पासवान को ‘महिषासुर’ बताए जाने का समर्थन किया है, वहीं आरजेडी के भीतर ही तेजप्रताप का विरोध शुरू हो गया है. पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने इसकी आलोचना की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here