पतंजलि ने कोरोना वायरस को मात देने के लिए ‘कोरोनिल’ आयुर्वेदिक दवा को किया तैयार, इतने मरीज हुए हैं ठीक

0
367

कोरोना वायरस की खोज करने के लिए विश्व के 100 देश लगे हुए हैं लेकिन फिलहाल कुछ देशों के पास इस वायरस से लड़ने के लिए दवा की बात कही जा रही है फिलहाल वह बाजार में मौजूद नहीं है. ऐसे में पंतजलि ने कोरोना वायरस की दवा खोजने का दावा किया है और उन्होंने कहा कि इससे ज्यादातर मरीज ठीक हुए हैं.

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बाबा रामदेव टीम व अन्य कई मेडिकल स्पेशलिस्ट ने कोरोना को हराने वाले इस हर्बल दवा पड़ मुहर लगाया है. पतंजलि रिसर्च इंस्टीट्यूट एवं NiMS जयपुर द्वारा ये कारनामे किय गए है. पतंजलि द्वारा कोरोणील स्वसारी और अणूतेल तैयार किया गया है.

बाबा रामदेव ने कहा कि कोरोना बीमारी को खत्म करने के लिए कोरोनिल के साथ श्वासारि वटि और अणु तेल को उपयोग में लाना होगा. उन्होंने कहा कि कोरोना पॉजिटिव मरीज खाली पेट श्वासारि वटि की तीन गोलियों का सेवन करें और दिन भर में तीन बार इसे लें. इसके बाद खाना खाकर कोरोनिल की तीन गोलियों का तीन बार सेवन करें. कोरोना में नाक बंद हो जाती है इससे राहत के लिए अणु तेल की चार बूंद नाक में रखें.

कोरोणील दवाई का रिजल्ट 100% मरीज ठीक हो सकते हैं बाबा रामदेव ने दावा किया है. इस दवा के बारे में बताया जा रहा है कि यह दवा 7 दिनों में पतंजलि स्टोर पर मिलने लगेगी. यह भी बताया गया है इस दवा से तीन दिनों में 69% मरीज ठीक हुए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here