कोरोना संकट के इस घड़ी पटना AIIMS के नर्सिग कर्मचारी और सफाईकर्मी हड़ताल पर

0
262

प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा है रहा है. प्रतिदिन कोरोना के 1000 से ज्यादा मरीजों की पुष्टि हो रही है. इस कोरोना के संकट काल में पटना एम्स के के नर्सिग कर्मचारी और सफाई कर्मी हड़ताल पर चले गए हैं. उन्होने बताया है कि उन्हें पिछले 2 महीने से सैलरी नहीं मिली है.

आपको बता दें कि पटना एम्स को कोविड-19 अस्पताल बना दिया गया है. यहां सिर्फ कोरोना मरीजों का इलाज होता है. लेकिन नर्सिग स्टाफ कर्मचारी और सफाई कर्मियों से हड़ताल पर चले जाने के बाद से यहां की स्वास्थ्य सेवाओं पर इसका बुरा असर पड़ा है.

हड़ताल पर गए नर्सिग स्टाफ ने कहा है कि कि पिछले 3 महीने से यह सभी कोविड-19 काम कर रहे हैं, इसके बावजूद इनको पिछले 2 महीने से सैलरी नहीं मिली कर्मियों का आरोप है कि काम के दौरान संक्रमित होने के बावजूद ना तो उनका और ना ही उनके परिवार के सदस्यों का इलाज एम्स में हो पा रहा है. आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में दिन प्रतिदिन वृद्धि हो रही है. पिछले दिनों बीजेपी कार्यालय में एक साथ 24 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे उसके बाद से कल यानी की शुक्रवार को बीजेपी नेता रामकृपाल यादव और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here