DM कुमार रवि ने जारी किया आदेश, पटना- बेगूसराय सीमा सील

0
697

बिहार में सीवान औरप बेगूसराय में पिछले दो दिनों से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. बेगूसराय में एक गांव में छिपे 10 जमातियों में से दो नाबालिगों में कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आने के बाद से प्रशासन के साथ ही लोगों में भी हड़कंप मच गया है. बेगूसराय में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर पांच हो हो गई है. बताया जा रहा है को धर्म प्रचार को लेकर एक गांव से दूसरे गांव गए जमातियों से लोगों में कोरोना का संक्रमण बढ़ने का डर है. जिसको देखते हुए पटना जिलाधिकारी ने बड़ा फैसला लेते हुए पटना बेगूसराय सीमा को तत्काल सील करने का निर्देश दिया है.

पटना के डिएम कुमार रवि ने कहा है कि पटना- बेगूसराय सीमा को पूरी तरह से सील करना का फैसला किया गया है. इस फैसले के बाद से तत्काल इस सीमा को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. साथ ही डीएम कुमार रवि ने बाढ़ अनुमंडल के पदादिकारी को दिशा निर्देश जारी करते हुए कहा कि जल्द से जल्द पटना बेगूसराय सीमा के उन सभी रास्तों को सील किया जाए जहां से आवागमन संभव होता है. इधर सीवान में भी लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. स्वास्थ मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि सीवान का एक पंचायत है जहां पर कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ गई है . उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि इस पूरे इलाके को सील कर दिया गया है साथ ही एक एक लोगों की स्किनिंग की जा रही है.

बिहार में यह पहली बार हुआ है जब एक साथ 12 नए कोरोना के मरीज सामने आए हैं. जिसमें से 10 मरीज सीवान और दो मरीज बेगूसराय के बताए जा रहे हैं. अब इसके बाद से बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 51 हो गई है. आपको बता दें कि अब तक 15 लोग ठीक होकर घऱ जा चुके हैं जबकि 1 व्यक्ति की मौत हो चुकी है.

स्त्रोतः-https://hindi.news18.com/news/bihar/patna-patna-dm-kumar-ravi-ordered-to-seal-patna-begusarai-border-brrn-brvj-2999569.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here