पटना के इस इलाके में जाम से मुक्ति दिलाने के लिए बनेगा फ्लाईओवर!

0
222

पटना में सड़कों का ऐसा जाल बन रहा है जिसके सहारे एक इलाके से दूसरे इलाके में आसानी से पहुंचा जा सकता है. जबकि पटना के कुछ सड़कों के माध्यम से दूसरे राज्यों में आसानी से पहुंचा जा सकता है. हालांकि फिर भी पटना के कई इलाकों के लोग अभी भी एक अच्छी सड़क की मांग कर रहें हैं. जबकि कई इलाकों में सड़कों और नालियों का निर्माण किया जा रहा है.

राज्य के विकास से जुड़ें ईन्हीं कार्यों का जायजा लेने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कंकड़बाग बाईपास के जगनपुरा क्रॉसिंग पर रोजाना लगने वाली जाम को लेकर चिंता व्यक्त की.

एनएच 30 के जगनपुरा क्रॉसिंग पर लगने वाले घंटों घंटों की जाम का उपाय करने को लेकर उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग के पदाधिकारियों को कई निर्देश भी दिए.

इसकी साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि एनएच 30 कंकड़बाग बाईपास के जगनपुरा क्रॉसिंग एक फ्लाईओवर बनाना जरूरी है. इसलिए इस दिशा में तेजी से का’र्रवाई की जाए. इसके साथ ही यहां के अंडरपास को सुधारा जाय, ताकि जनता का आवागमन सही तरीके से हो सके.

पटना साहिब सांसद ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देश देते हुए यह भी कहा कि खुसरुपुर बाजार और बख्तियारपुर बाईपास को आपस में जोड़ने के लिए उचित प्रावधान किया जाय. इस दौरान मौजूद अधिकारियों सड़कों के निर्माण किये जाने की जानकारी सांसद को दी.

उन्होंने यह बताया की सांसद की अनुशंसा पर बख्तियारपुर, फतुहा, दनियावां, और संपतचक सहित कई इलाकों में ग्रामीण विकास के तहत आने वाली एक दर्जन से अधिक सड़कों के निर्माण और मरम्मत के लिए स्वीकृति मिली है. जिसका कार्य बहुत जल्द शुरू कर दिया जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here