Big News : एक्शन में पटना SSP गरिमा मलिक , महज 24 घंटे में 67 अपराधियों को…

0
1772

पिछले दिनों बिहार  के कई बड़े पुलिस ऑफिसरों का तबादला और प्रमोशन हुआ, जिसमे पटना के एसएसपी रह चुके मनु महाराज मुंगेर के DIG बनाए गए और उनके स्थान पर पटना के नए एसएसपी का पद  तेजतर्रार पुलिस ऑफिसर लेडी सिंघम के नाम से मशहूर गरिमा मलिक ने सम्भाला. अपने उपनाम के मुताबिक़ गरिमा मलिक ने आते ही एक्शन दिखाना शुरू कर दिया और अपराधियों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है.

फाइल फोटो

बिहार की राजधानी पटना में क्राइम कंट्रोल करने के लिए नयी SSP गरिमा मलिक ने आते ही अपने रणनीति के तहत काम करना शुरू कर दिया है. उन्होंने इसके लिए बुधवार को सघन चेकिंग अभियान चलाया. इतना ही नहीं मात्र 24 घंटे के अन्दर विभिन्न पुलिस थानों के माध्यम से दबिश बनाकर ह्त्या जैसे गंभीर मामले में आरोपी सहित कई मामलो में आरोपी 67 अपराधियों को गिरफ्तार कर हवालात में भेजा.

एसएसपी गरिमा मालिक के आदेश पर पुलिस ने बहादुरपुर थाना में 31 अक्टूबर को हुए एक हत्या के आरोप फरार चल रहे प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया. वहीं चेकिंग के दौरान  मेहंदीगंज थाना क्षेत्र में पेशेवर अपराधी सोनू केवट को  एक पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. इस दौरान कई गंभीर मामले में फरार चल रहे अपराधियों की भी धरपकड़ की गई और चोरी के वाहन भी जब्त किये गए.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here