तलाक के बाद तेजप्रताप ने लिया एक और बड़ा फैसला, परिवार से दूर करने जा रहे ये काम

0
1223

पिछले एक महीने से अधिक से लालू परिवार के सबसे बेटे तेजप्रताप यादव सुर्ख़ियों में बने हुए है . पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने को लेकर तेजप्रताप यादव को लेकर कई तरह की खबरे आ रही है. तलाक की अर्जी देने के बाद से तेजप्रताप यादव लगातार बिहार से बाहर मथुरा और वाराणसी में रह रहे थे. पिछले दिनों सुनवाई को लेकर वो पटना लौटे है .

पिछले 30 नवम्बर को तलाक को लेकर कोर्ट में होने वाली सुनवाई के लिए पटना लौटे तेजप्रताप फिलहाल तो पटना में ही है परन्तु अपने परिवार वालो से दूर है. मिल रही जानकारी के अनुसार तेजप्रताप ने अपनी पत्नी के साथ साथ अब परिवार के सभी सदस्यों से भी दूरी बना लिया है . दरअसल तेजप्रताप यादव जब से मथुरा से लौटे है तब से वो अपने आवास पर वापस नही गए है .

बताया जाता है कि तेजप्रताप सुनवाई के दिन शुक्रवार की आधी रात को राबड़ी आवास गए थे परन्तु कुछ देर में वे कुछ सामान लेकर वापस निकल गए. तेजप्रताप इनदिनों राजाबाजार के एक होटल और अपने मित्रों के घर पर रह रहे है . तेजप्रताप यादव रविवार की रात अपने मित्र अभिनन्दन यादव के घर पर लिट्टी-चोखा खाने के लिए पहुचे थे .

बता दे कि उन्होंने बतौर विधायक हार्डिंग रोड स्थित दो नंबर आवास आवंटित कराने के लिए आवेदन दिया है। यह आवास अभी खाली है। किंतु विभाग के प्रधान सचिव के विदेश दौरे पर चले जाने के कारण आवंटन में कुछ दिन समय लग सकता है। तेजप्रताप के मित्रों के अनुसार एक से दो सप्ताह के भीतर तेजप्रताप अपने नए आवास में शिफ्ट हो जायेंगे .

  • 268
  •  
  •  
  •  
  •  
    268
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here