“उम्मीद है कि किस्मत जल्द ही आपका साथ देगी”, कोहली पर पंजाब का पोस्ट जीत रहा दिल

0
376

IPL 2022 में अब प्लेऑफ्स की दौड़ बेहद रोमांचक हो गई है. Hardik Pandya की कप्तानी वाली Gujarat Titans(GT) 20 पॉइंट्स के साथ पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है जबकि Rajasthan Royals(RR) और Lucknow Super Giants(LSG) क्रमशः दूसरे और तीसरे नंबर पर है. दोनों के 16 अंक हैं और दोनों के 1-1 मुकाबले बचे हुए हैं. राजस्थान को चेन्नई के खिलाफ एक मैच खेलना है, और लखनऊ को कोलकाता के खिलाफ और दोनों के प्लेऑफ्स में पहुंचने की पूरी उम्मीद है. लेकिन चौथी टीम कौन सी होगी, ये एक सवाल बना हुआ है और इस सवाल का जवाब आज मिल जाएगा. क्योंकि आज Delhi Capitals(DC) और Punjab Kings(PBKS) आमने-सामने होंगे और दोनों में से जो भी जीतेगी उस टीम का पहुंचना लगभग तय हो जाएगा. दोनों दिल्ली और पंजाब के 2-2 मुकाबले शेष हैं, हालांकि चौथे नंबर पर मौजूद Royal Challengers Banglore(RCB) के भी 14 अंक हैं और उनका भी 1 मैच बचा हुआ है लेकिन उनके लिए समस्या है नेट रन रेट जो कि माइनस में है और उनको अपना आखिरी मुकाबला Gujarat Titans के खिलाफ खेलना है. दिल्ली का नेट रन रेट सबसे उम्दा है और पंजाब का भी प्लस में है. पंजाब ने RCB को हराकर अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है.

शुक्रवार, 13 मई को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पंजाब ने बैंगलोर को 54 रनों से हरा दिया. इस बड़ी जीत ने पंजाब के नेट रन रेट में भी काफी सुधार किया और उबकी स्थिति मजबूत हो गई. Jonny Bairstow और Liam Livingstone, दोनों इंग्लिश खिलाड़ी ने बल्ले से कमाल किया जबकि गेंद से तेज गेंदबाज Kagiso Rabada उम्दा रहे. पंजाब द्वारा दिए गए 210 रनों के लक्ष्य के जवाब में RCB 155 रन ही बना सकी. पंजाब किंग्स ने मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगहों पर दिल जीता. दरअसल मैच के बाद पंजाब किंग्स ने Virat Kohli को लेकर एक ट्वीट किया, जो काफी वायरल हो रहा है. पंजाब के खिलाफ मैच में कोहली अच्छे टच में लग रहे थे लेकिन तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने उन्हें 20 रनों पर आउट कर दिया. IPL 2022 में कोहली का खराब फॉर्म और बल्लेबाजी के कारण उनकी काफी आलोचना हो रही है ऐसे में पंजाब किंग्स का कोहली के लिए ये पोस्ट दिल जीतने वाला है.

कोहली के लिए किया दिल जीतने वाला पोस्ट

पंजाब किंग्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर मैच में कोहली के पवेलियन लौटने वाली तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “विराट कोहली, यहां तक ​​कि हमने इसका भी आनंद लिया, जबकि यह खत्म हो गई. उम्मीद है कि किस्मत जल्द ही आपका साथ देगी.”
यह पोस्ट सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इसपर जमकर प्रतिक्रिया आ रही है. इस पोस्ट पर अब तक 145,000 से भी ज्यादा लाइक्स हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आपके पोस्ट की हम सराहना करते हैं.’

एक और यूजर लिखते हैं, ‘मैं चाहता हूं कि पंजाब जीत जाए… लेकिन कोहली को संघर्ष करते हुए देखकर दुख होता है?… काश आने वाले मैचों और विशेष रूप से विश्व कप में भाग्य उनका साथ दे.”
“कितना प्यारा गेस्चर, आशा है कि वह जल्द ही वापसी करेगा,” एक और यूजर लिखते हैं.
एक यूजर ने लिखा, ‘RCB का फैन हूं, लेकिन पंजाब ने दिल जीता.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here