बिहार में कंगना के समर्थन में उतरे लोग, कहा- न्याय मांगना गुनाह है क्या ?

0
91

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में खुलकर बोलने वाली कंगना रनौत के समर्थन में बिहार की सड़क पर लगो उतर गए हैं. वे लोग कंगना के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ये अभिनेत्री के साथ अन्याय कर रहे हैं. इसके साथ ही प्रदर्शन कर रहे लोगों ने महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार कंगना रनौत के साथ अन्याय कर रही है. उन्होंने कहा कि कंगना की क्या गलती है? सुशांत सिंह राजपूत के ह-त्यारे के बारे में बोला और न्याय मांगा. न्याय मांगना क्या कोई गुनाह है?

आज यानी की बुधवार को बीएमसी ने कंगना के मुंबई स्थित कार्यालय में हुए अवैध निर्माण पर जेसीबी चलवा दिया. इस पूरे मामले को लेकर जब कंगना के वकील हाईकोर्ट पहुंचे उसके बाद निगम ने तोड़फोड़ पर रोक लगा दी है. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत और शिव सेना नेता संजय राउत के बीच में जुबानी जंग जारी है. जिसके बाद से कंगना रनौत ने केंद्र सरकार और हिमाचल सरकार से सुरक्षा की मांग कि थी. जिसके बाद केंद्र ने उन्हें y सुरक्षा मुहैया करा दिया है.

कंगना आज हिमाचल से मुंबई पहुंची है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here