परफेक्शन आईएएस कोचिंग ने परफेक्शन करेंट अफेयर्स मासिक पत्रिका किया लांच

0
1187

प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगो को ध्यान में रखते हुए दीपावली के शुभ अवसर पर परफेक्शन आईएएस कोचिंग के द्वारा परफेक्शन करेंट अफेयर्स के नाम से एक मैगजीन लांच किया गया है. परफेक्शन आईएएस कोचिंग के द्वारा मैगजीन का अक्टूबर का अंक प्रकाशित किया गया.यह बिहार की पहली करंट अफेयर्स मासिक पत्रिका है. इस पत्रिका में बिहार विशेष, राष्ट्रीयसमसामयिकी, अंतरराष्ट्रीयसमसामयिकी, रक्षा एवं तकनीकी, राज्यविशेष तथा अन्य महत्वपूर्ण तथ्य सम्मिलित किये गए है. जोकि BPSC प्रारंभिक परीक्षा की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण साबित होंगे.

छात्रों के लिए BPSC मुख्यपरीक्षा से संबंधित लेख का समावेश किया गया है. यह मैगजीन BPSC 65वीं मुख्यपरीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए लाभकारी होगा. पत्रिका में BPSC मुख्यपरीक्षा से संबंधित लेख का समावेश किया गया है. जिससे मुख्यपरीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को लाभ मिलेगा.


BPSC 66 वीं तैयारी कर रहे छात्रों के लिए भी यह पत्रिका काफी महत्वपूर्ण होगी क्योंकि इस मैगजीन में वैसे ही विषयों का चयन किया गया है जो परीक्षाओं में पुछे जाते है जिससे छात्रों को लाभ मिल सके.
परफेक्शन IAS के द्वारा परफेक्शन करेंट अफेयर्स पत्रिका लांच किया गया. इस अवसर पर परफेक्शन आईएएस टीम उपस्थित रहे. जिन्होंने मैगजीन के सभी पहलुओं पर विस्तार से चर्चा करते हुए बताया कि इस मैगजीन में किस तरह के विषय रखे गए है. इससे प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को किस तरह से लाभ मिल सकता है.
मैगजीन के टीम सदस्य के रूप में #रौशनप्रिय,#चंदनप्रिय, #आनंदकुमार,#अक्षयकुमार,#राकेशकुमार तथा #मुकेश जी उपस्थित रहे. 28 अक्टूबर से #Perfection_IAS के #official_facebook_page तथा official #telegram_channel #Perfection_IAS_Official पर #अपलोड किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here