सुशांत सिंह राजपूत मामले में दायर याचिका खारिज, कोर्ट ने कही यह बड़ी बात

0
355

सुशांत सिंह राजपूत के मामले मे सीजेएम मुजफ्फरपुर में दायर याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है. कोर्ट ने इस विषय को अपने क्षेत्राधिकार से बाहर बताते हुए इसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया है. आपको बता दें कि इस केस को अधिवक्ता सुधीर ओझा ने फिल्म अभिनेता सलमान खान करण जौहर, एकता कपूर समेत 12 फिल्मी हस्तियों के खिलाफ इस मामले में परिवाद दायर किया था. इसके तहत वकील ने कोर्ट से जांच कर प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश देने की मांग की थी. हालांकि, याचिकाकर्ता ने कहा है कि वह इस मामले में कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर करेंगे.

याचिकाकर्ता ने इस मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा दिए गए बयान को आधार बनाकर कोर्ट में परिवाद दायर किया था. कोर्ट ने बहस सुनने के बाद सभी बिंदुओं पर आदेश सुरक्षित रखा था. गौरतलब है कि पिछली सुनवाई में सलमान खान के वकील कोर्ट में पहुंचे थे, लेकिन कोर्ट ने इस मामले कहा था कि इस पर प्रक्रिया आगे नहीं बढ़ी है इसलिए अभी उन्हें इजाजत नहीं दी जा रही.

आपको बता दें कि हाजीपुर सिविल कोर्ट में भी बीते बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार, दिनेश विज्यान के खिलाफ अभिनेता सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में परिवाद पत्र दाखिल किया गया है. स्थानीय भाजपा नेता डॉक्टर अजीत कुमार सिंह ने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसे साजिश, षड्यंत्र एवं मानसिक प्रताड़ना के तहत आत्महत्या करने पर मजबूर किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here