PhonePe के विज्ञापन से रातोरात स्टार बनी पटना की सुमन, मलयालम में बोला था I LOVE U

0
702

पिछले कुछ दिन पहले टीवी पर मोबाइल बैंकिंग से सम्बंधित एक विज्ञापन काफी लोकप्रिय हुआ था जिसमे पति द्वारा Phone Pe  के माध्यम से जन्मदिन के अवसर पर पैसा भेजने पर महिला बेहद खुश होती है जिसके बाद वो अपने पति को I LOVE YOU बोलना चाहती है पंरतु उसकी सास के रहने की वजह से मलयालम में ‘ना निनू स्नेही कुन्नू’ बोलती है जिसका मतलब कोई और व्यक्ति उसके पति को बताता है। इस विज्ञापन को हर वर्ग के लोगों में काफी पसंद किया गया।
परन्तु क्या आप जानते है कि फोन-पे के विज्ञापन में अपने पति को मलयालम में I LOVE YOU बोलने वाली अभिनेत्री एक बिहारी है।

जी हाँ पे फोन के विज्ञापन से रातो रात स्टार बनी अभिनेत्री सुमन पटेल बिहार की राजधानी पटना की रहने वाली है।  अपने बारे में बताती हुई सुमन पटेल कहती है कि मुझे जो प्यार मिल रहा है उसे देखकर काफी खुश हूँ. वो कहती है कि मैंने मगध कॉलेज पटना में पढ़ाई की और पटना में रहते हुए खूब घूमी और लिट्टी चोखा खाती थी। सुमन पटना में पढ़ाई के दौरान पहली बार कला जागरण के साथ अभिनय किया था जिसके बाद उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में ही कैरियर बनाने के लिए मन में ठान ली जिसके उन्होंने पटना में रहते हुए दूरदर्शन और रेडियो में काम की। वर्ष 2010 में सुमन का सेलेक्सन सीरियल हम के लिए हुआ। इसके बाद उनका चयन पुणे के एनएसडी के लिए हुआ।

 

सुमन बताती है कि जब वो नेशनल स्कुल ऑफ़ ड्रामा से पास होकर आयी तब उनका पटना में नाम बन चुका था। उन्होंने अपने मुंबई के शुरुवाती जीवन के बारे में बताया कि न उनके पास रहने का घर था और न ही खाने के लिए कुछ। कोई ठिकाना नहीं था ,यहाँ तक कि जिसने उन्हें मुंबई बुलाया था वो भी उन्हें रिसीव करने नहीं आई थी।

उस समय को याद करते हुए सुमन बताती है कि वह मुंबई सिर्फ 45 हजार रूपए लेकर आयी थी जो कि मुंबई के लिए कुछ भी नहीं था। फिर इस दौरान उन्होंने अपने एक सीनियर को से संपर्क किया और फिर बहुत जल्द उन्हें काम मिल गया। सुमन कहती है कि मुझे आज विश्वास नहीं होता कि मै वही सुमन हूँ जो पटना की गलियों में घूमती थी और लिट्टी चोखा का आनंद लेती थी।

सुमन पे फोन के विज्ञापन में अपने सास के सामने बैठकर मटर छीलते हुए बाहर रह रहे अपने पति से बात करती रहती है तभी उसका पति उसे जन्मदिन पर उसे कुछ ले लेने को कहता है तो पत्नी कहती है पैसा नहीं है। तो पति उसे बताता है कि वो उसके मोबाइल पर पैसा भेज दिया है जिसके बाद पत्नी उसे प्यार से मलयालम में I LOVE YOU कहती है। इस विज्ञापन को लोगों ने काफी पसंद किया और अभिनेत्री सुमन पटेल को लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना सकी।

  • 113
  •  
  •  
  •  
  •  
    113
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here