पिछले बंद में रोये थे पप्पू और आज के बंद में उनके समर्थकों ने कर दिया पुलिस पर हमला

0
658

पिछले दिनों सवर्णो के भारत बंद के दौरान जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्षमधेपुरा सांसद पप्पू यादव मीडिया के सामने रो पड़े थे और भारत बंद के दौरान खुद पर हुए हमले का आरोप लगाया था। हालांकि ये आरोप झूठा साबित हुआ.अब सोमवार को किये गए भारत बंद के दौरान जाप कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी साफ़ देखी गई, बंद के दौरान कार्यकर्ताओ ने पुलिस की पिटाई।

बता दे सोमवार को कांग्रेस द्वारा किये गए भारत बंद को देशभर के 21 पार्टियों ने समर्थन दिया है। इस दौरान सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने भी कांग्रेस के भारत बंद का समर्थन दिया है। भारत बंद के दौरान सांसद पप्पू यादव भी खुद पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल पर रेल चक्का जाम किया है। भारत सरकार के विरुद्ध उन्होंने कहा कि ये लड़ाई जारी रहेगी. ये लड़ाई लोगों के हक के लिए हैं. पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं.

वहीं पटना में जाप कार्यकर्ताओ ने बंद के दौरान बवाल काटा है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राजधानी पटना में एक पुलिस कर्मी पर हमला भी कर दिया। बंद के दौरान हंगामा कर रहे जाप कार्यकर्ताओं ने पुलिस से हाथाफाई भी। वहीं कार्यकर्ताओं ने रस्सी से मोटरसाइकिल खींच कर विरोध प्रदर्शन किया। इसके अतिरिक्त बंद का समर्थन कर रहे अन्य दलों के कार्यकर्ताओं ने भी कई बिहार के विभिन्न क्षेत्रों में हंगामा किया और सड़को तोड़फोड़ और आगजनी की.

गौरतलब है कि जब पिछले दिनों सवर्णो के भारत बंद के दौरान जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान रोते हुए बयान दिया था कि मेरे ऊपर हमला लिया गया है। उन्होंने इस दौरान कहा कि मेरे ऊपर कुछ लोगों ने हमला किया और गाली गलौज की। हालांकि इस मामले को लेकर मुजफ्फरपुर की एसएसपी हरप्रीत कौर ने एक वीडियो शेयर कर दिया जिसमे ऐसी कोई भी घटना नहीं हुई थी। अब सवाल कए उठता है कि जिस भारत बंदी से पप्पू यादव को इतना प्रॉब्लम हुआ फिर आज वो खुद ही भारत बंद कराने के लिए इतना सक्रीय है और जोरशोर से भारत बंद करा रहे है।

  • 1.1K
  •  
  •  
  •  
  •  
    1.1K
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here