कांग्रेस ने एक बार फिर खोले पायलट के लिए अपने दरवाजे, बस शर्त यह है !

अगर सचिन पायलट अपनी गलतियों के लिए पार्टी से माफी मांग लेते हैं तो एक बार फिर से बात बन सकती है. राजस्थान के डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाए गए नेता सचिन पायलट के विषय में बात करते हुए राजस्थान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी महासचिव अविनाश पांडेय ने कहा कि दरवाजे हमेशा खुले रहते हैं.

राजस्थान निकाय चुनाव के बाद ...

हर चीज की समय सीमा होती है

महासचिव अविनाश पांडेय ने कहा कि हर चीज की एक समय सीमा होती है. कांग्रेस पार्टी में सचिन पले बढ़े हैं और उनसे हमेशा अपेक्षा करते हैं कि वो पार्टी से अपनी गलतियों के लिए माफी मांगेगे. पांडेय ने कहा कि पार्टी ने पायलट का इंतजार 05 दिनों तक किया. भगवान कांग्रेस को सद्बुद्धि दें हालांकि अविनांश पांडेय ने यह भी दोहराया कि यह सच है कि पायलट अशोक गहलोत सरकार गिराने की साजिश में शामिल थें.

पायलट के लिए गुंजाइश अब भी

Avinash Pandey's Appeal, Public Should Follow The Lock Down ...

प्रभारी महासचिव से जब यह पूछा गया कि क्या इतना सब कुछ होने के बाद भी कांग्रेस के दरवाजे सचिन के लिए खुले हुए हैं तो उन्होंने कहा कि राजनीति में दरवाजे कभी भी बंद नहीं होते. दरवाजे पहले भी खुले थें और आज भी खुले हैं. जब उनसे दूसरा सवाल पूछा गया कि क्या सचिन पायलट के लिए कांग्रेस में गुंजाइश बची है तो उन्होंने तुरंत कहा कि अगर गुंजाइश नहीं होती तो पार्टी 05 दिनों तक उनका इंतजार क्यों करती !

प्रभारी ने कहा कि सरकार गिराने की साजिश में शामिल होने की अपनी गलती को यदि पायलट स्वीकार कर लेते हैं और माफी मांग लेते हैं तो अब भी बात बन सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here