PM मोदी ने 3 पेट्रोलियम प्रोजेक्ट की दी सौगात, CM नीतीश कुमार को लेकर कही यह अहम बात

0
245

बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एलपीजी पाइपलाइन परियोजना के एक ब्लॉक और दो बॉटलिंग संयंत्रों का उदघाटन किया. इसके साथ ही पीएम मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विधानसभा चुनाव के लिए एनडीए को बनाए जाने को लेकर उन्होंने सहमती जताई है. आपको बता दें कि बिहार एनडीए में लोजपना सीएम नीतीश कुमार के नाम पर हल्की जुवान से विरोध कर रही थी. लेकिन पहले जेपी नड्डा और अब पीएम मोदी के द्वारा नीतीश कुमार के नाम पर सहमती के बाद यह साफ हो गया है कि नीतीश के नाम पर ही एनडीए विधान सभा चुनाव में मैदान में उतरेगी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान सीएम नीतीश कुमार के समर्थन में बोलते हुए कहा कि एक ऐसा भी समय था जब बिहार में बेहतर सड़क कनेक्टिविटी और इंटरनेट कनेक्टिविटी पर चर्चा नहीं होती थी. बिहार ने कई समस्‍याएं झेली हैं. लेकिन नीतीश कुमार ने न्‍यू इंडिया और न्‍यू बिहार की लक्ष्‍य प्राप्ति के लिए अहम भूमिका निभाई है. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि ‘बिहार को प्रगति के रास्‍ते पर आगे ले जाने में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अहम जिम्मेदारी निभानी है. हमें बिहार में सुशासन सुनिश्चित करना चाहिए. पिछले 15 वर्ष में किए गए अच्छे काम जारी रहने चाहिए.’

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में आगे बोलते हुए कहा कि अब देश और बिहार उस दौर से बाहर निकल रहा है, जिसमें एक पीढ़ी काम शुरू होते देखती थी और दूसरी पीढ़ी उसे पूरा होते हुए. नए भारत, नए बिहार की इसी पहचान, इसी कार्यसंस्कृति को हमें और मजबूत करना है.

पीएम मोदी ने आज जिन परियोजना का उद्घाटन किया उसमें पारादीप-हल्दिया-दूर्गापुर पाइपलाइन परियोजना का दुर्गापुर- बांका खंड और बांका और चंपारण जिले में दो एलपीजी बॉटलिंग संयंत्र है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here