BJP ज्वाइन करते ही, PM मोदी और अमित शाह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को किया अपमानित

0
1209

मध्यप्रदेश (MP) की सियासत में उस समय भुचाल आ गया जब कांग्रेस के बड़े नेता ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया (Jyotiraditya Madhavrao Scindia) ने बीजेपी में शामिल होने की बात कही. उसके बाद से मध्यप्रदेश की राजनीति पूरी तरह से गरम हो गई थी. एमपी में कमलनाथ (kamalnath) की सरकार को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. खैर एमपी में कांग्रेस और बीजेपी दोनों की स्थिति अभी समान्य नहीं है दोनों ने अपने विधायकों को मध्यप्रदेश से बाहर कर दिया है. इधर एमपी कांग्रेस (MP Congress) की तरफ से एक ट्वीट सामने आया है जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर अपमान करने का आरोप लगाया है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है, ”नरेंद्र मोदी जी या अमित शाह जी द्वारा सिंधिया जी के स्वागत में एक ट्वीट तक नहीं..! मोदी/शाह जी, —कम से कम इतनी जल्दी तो ऐसा मत करो ! अभी तो 24 घंटे भी नहीं हुये और आप लोगों ने अपमानित करना शुरू भी कर दिया..! महाराज हैं ! वही महाराज जिनके इतिहास का ज़िक्र शिवराज जी खूब करते हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद से एमपी में कमलनाथ की सरकार पर संकट मंडराने लगे थे. ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में 22 विधायक पहले ही बंगलुरु में हैं. बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी छोड़ने के बाद करीब 19 विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इधर विधानसभा अध्यक्ष ने उनका इस्तीफा स्वीकार करने से मना कर दिया है और कहा है कि जब तक उनसे बात नहीं होती तब तक हम इस्तीफा स्वीकार नहीं करेंगे. आपको बता दें कि 16 मार्च से विधानसभा का सत्र शुरु होना है ऐसे में यह कयास लगाया जा रहा है कि दोनों तरफ से फ्लोर टेस्ट का प्रस्ताव आ सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here