‘पीएम मोदी के आने से कलंकित होगा चम्पारण ‘ – राजद

0
448

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार 10 अप्रैल को बिहार के चम्पारण दौरे पर आ रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चम्पारण यात्रा पर बिहार में राजनीति भी तेज हो गई है। बिहार के सियासी गलियारों से इस मामले में कई तरह के बयान सुनने को मिल रहे है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार के चम्पारण यात्रा पर राजद नेता भाई वीरेंद्र ने जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि ‘प्रधानमंत्री सिर्फ स्वच्छता का दिखावा कर रहे है।’ उन्होंने प्रधानमंत्री के मोतिहारी दौरे पर बोलते हुए कह दिया कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चम्पारण आने से चम्पारण की धरती कलंकित हो जायेगी। उन्होंने आगे कहा कि चम्पारण की धरती को गंगा जल से धोकर पवित्र करना होगा। ‘

बता दे कि 10 अप्रैल मंगलवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के चम्पारण यात्रा पर आ रहे है जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोतिहारी के प्रस्तावित कार्यक्रम में नगर विकास विभाग के 1186.06 करोड़ रुपये की लागत की पांच बड़ी योजनाओं का शिलान्यास करेंगे. इन योजनाओं में राजधानी के सैदपुर व पहाड़ी स्थित सीवरेज नेटवर्क सिस्टम व एसटीपी (सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट) के साथ ही मोतिहारी शहर के बीचों बीच स्थित मोतीझील का पुनर्विकास व संरक्षण कार्य भी शामिल है. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोतिहारी में स्वच्छता ग्रह समारोह को सम्बोधित करेंगे जिसमे कई राज्यों से आये हुए लगभग 20 हजार स्वच्छाग्रही शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री के इस यात्रा पर राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ स्वच्छता का दिखावा करते है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से चम्पारण की धरती कलंकित हो जायेगी। हालांकि भाई वीरेंद्र के इस बयान के बाद अभी तक भाजपा या एनडीए के तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

गौरतलब है कि बिहार के मोतिहारी में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम के बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा कई बड़े नेता शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here