PM मोदी के बिहार दौरे पर राजद नेताओं के विवादास्पद बोल , लांघ दी सारी सीमा

0
731

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 अप्रैल को बिहार के दौरे पर आ रहे है। प्रधानमंत्री मोदी बिहार के मोतिहारी जाएंगे जहां वो स्वच्छता अभियान को लेकर स्वच्छाग्रहियों को सम्बोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के बिहार दौरे के साथ ही बिहार की राजनीति गर्म हो गई है। प्रधानमंत्री के चम्पारण यात्रा को लेकर बिहार में सत्ता विपक्ष राजद ने जमकर हमला किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया है।

राजद नेता भाई वीरेंद्र ने प्रधानमंत्री के चम्पारण यात्रा पर हमला करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री के चंपारण जाने से बापू की धरती हो जायेगी कलंकित। उन्होंने आगे कहा है कि प्रधानमंत्री के जाने के बाद चम्पारण की धरती को गंगा जल से शुद्ध करनी पड़ेगी। राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ स्वच्छता का दिखावा कर रहे है। उन्होंने कहा कि ये लोग दलितों का अधिकार छीनने वाले लोग है।

बता दे कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को बिहार के चम्पारण जहां से महात्मा गाँधी ने अंग्रेजो के खिलाफ बिगुल फूंका था उस धरती पर आ रहे है। मोतिहारी में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान वो स्वच्छता कार्यक्रम को बढ़ावा देंगे और लोगो को सम्बोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के बिहार दौरे को लेकर राजद नेता भाई वीरेंद्र ने प्रधानमंत्री को लेकर एक बड़ा विवादित बयान देते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी चम्पारण की धरती पर आते है तो चम्पारण कलंकित हो जायेगी उसे गंगा जल से पवित्र करना होगा।

वहीँ राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने प्रधानमंत्री मोदी के चम्पारण यात्रा पर हमला बोलते हुए कहा कि NDA बापू को भुनाने में लगी हुई है। अब राजद नेताओ के इस बयान को लेकर बिहार की राजनीति में क्या नया रंग देखने को मिलता है ये तो वक्त पर पता हल ही जाएगा ,परन्तु इतना तय है कि भाई वीरेंद्र के इस बयान से बिहार की राजनीति में एक नया कोहराम शुरू होना तय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here