PM नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर CM नीतीश ने कही यह बड़ी बात

0
441

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 71 वां जन्मदिन पूरे देश में मनाया जा रहा है. ऐसे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार को तोहफा दिया है. आज के दिन होने वाले टीकाकरण अभियान का शुभारंब पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में किया गया. इस अवसर पर बोलते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सबसे ज्यादा टीकाकरण कराया जाएगा.

इस मौके पर बोलते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 30 लाख से ज्यादा टीकाकरण होगा. स्वास्थय विभाग के सभी लोग इसमे लगे हुई है. शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में बड़े पैमाने पर काम हो रहा है. लोगों में जागरूक लाने की भी हर समय कोशिश की जाती है. ताकि लोग सचेत रहे.

इधर पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर पूरे देश में राष्ट्रव्यापी वैक्सीन महाअभियान चल रहा है. पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर बीजेपी ने सेवा और समर्पण अभियान का नाम लिया है. बता दें कि बीजेपी इस अभियान को 20 दिनों तक चलाएगी. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि 20 दिनों तक अभियान चलाने के पिछे एक कारण यह भी है 20 साल पहले पहली बार मुख्यमंत्री बने थे. इस हिसाब से ही इस अभियान को 20 दिनों तक जोड़कर देखा जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here