PM पर निशाना साधने पर भीड़ गए BJP के दो सिन्हा ,आरके सिन्हा ने शत्रु से कह दिया ये

0
468

अपने बागवती तेवर से भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने वाले भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर अब भाजपा में गुस्सा दिखना शुरू हो गया है। भाजपा मे होने के बावजूद अपनी ही पार्टी के खिलाफ लगातार हमला करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा पर भाजपा नेता व सांसद आर के सिन्हा नाराज हो गए है। शत्रुघ्न सिन्हा के बयान को लेकर आर के सिन्हा ने उन्हें खरी खोटी सूना दी।

पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्रियों पर निशाना साधने वाले भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को करारा जबाब देते हुए भाजपा नेता आरके सिन्हा ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा पहले ये बताये कि भाजपा के है ये नहीं। उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा से सवाल करते हुए कहा कि वे बताये कि दस साल लोकसभा और 6 साल राज्य सभा में रहकर उन्होंने पटना के लिए क्या किया। उन्होंने आगे कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा एक रिपोर्ट जारी कर जनता को हिसाब दे कि आखिर उन्होंने इतने दिनों में क्या किया। वो बस अपना पांच काम बता दे जो उन्होंने विकास के लिए किया हो।

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा प्रधानमंत्री के कार्यों का हिसाब मांगने पर आर के सिन्हा ने कहा कि उन्हें जानना चाहिए कि पटना की जनता उनके संसदीय क्षेत्र में पोस्टर लगाकार ढूंढ रही है और उनके द्वारा किये गए कार्यों का हिसाब मांग रही है। लेकिन दूसरे पर आरोप लगाने वाले सांसद महोदय जनता के सवालों से बचकर चल रहे है। उन्होंने आगे कहा कि किसी भी सांसद को अपनी पार्टी के प्रति प्रतिबद्धता होनी चाहिए और पार्टी के प्रति आस्था होनी चाहिए , लेकिन भाजपा में रहते हुए भी शत्रुघ्न सिन्हा प्रधानमंत्री का रिपोर्ट कार्ड मांग रहे है।

राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा का यह व्यवहार पूरी तरह से अनुशासनहीन और पार्टी के प्रति आस्था पर चोट है ,उन्हें पहले ये बताना चाहिए कि वे पार्टी में है या नहीं है।

  • 27
  •  
  •  
  •  
  •  
    27
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here